Spice Mall Fire: नोएडा के स्पाइस मॉल में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

Fire in Spice Mall Noida: दिल्ली से नोएडा स्थित स्पाइस मॉल में सोमवार को आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया. आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

खास बातें

  • नोएडा के सेक्टर 25 ए स्थित स्पाइस मॉल में लगी आग
  • मॉल के ऊपरी हिस्से में लगी आग के बाद लोगों को बाहर निकाला गया
  • दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद
नई दिल्ली:

दिल्ली से नोएडा स्थित स्पाइस मॉल (Spice Mall Fire) में सोमवार को आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया. आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. गौतमबुद्ध नगर जिले के दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने आईएएनएस को बताया, "नोएडा फायर सर्विस को करीब दो-ढाई बजे के बीच स्पाइस मॉल की छत पर आग लगने और धुंआ उठने की सूचना मिली. मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां भेजी गईं."

घटनास्थल पर मौजूद एक दमकलकर्मी नेबताया, "आग तीसरी मंजिल पर मौजूद रसोई के बाहर गरम हवा फेंकने के लिए चल रहे एग्जॉस्ट-फैन से निकली चिंगारी के कारण लगी. चिंगारी छत पर पहले से मौजूद कबाड़ पर जा गिरी. जिससे कबाड़ में आग लग गई." दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक, "आग ज्यादा नहीं थी, लेकिन आग से उठा धुंआ मॉल स्थित ऑडी के चार सिनेमा हॉल के भीतर घुस गया. वक्त रहते सतर्कता बरतते हुए चारों हॉल में मौजूद दर्शकों को बाहर निकाल लिया गया. इसके बाद हॉल को बंद कर ज्यादा धुंआ अंदर जाने से रोक दिया गया. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com