मुंबई के बोरीवली में शॉपिंग कॉम्पलेक्स में लगी आग, मौके पर दमकल की 14 गाड़ियां

मुंबई के बोरीवली पश्चिम में एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में भीषण आग लग गई है. जानकारी के मुताबिक मौके पर दमकल की 14  गाड़ियां पहुंच चुकी हैं. जोकि आग को काबू करने की कोशिश में जुटी हुई हैं.

मुंबई के बोरीवली में शॉपिंग कॉम्पलेक्स में लगी आग, मौके पर दमकल की 14 गाड़ियां

आग की वजह से पूरे इलाके में धुंआ देखा जा रहा है

मुंबई:

मुंबई के बोरीवली पश्चिम में एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में भीषण आग लग गई है. जानकारी के मुताबिक मौके पर दमकल की 14 गाड़ियां पहुंच चुकी हैं. जोकि आग को काबू करने की कोशिश में जुटी हुई हैं. अधिकारियों के अनुसार अब तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह आग रात करीब 3 बजे लगी है. पहले यह सिर्फ बेसमेंट तक ही थी लेकिन कुछ ही देर में फर्स्ट फ्लोर भी इसके धुएं की चपेट में आ गया. आग पर काबू पाने के लिए बेसमेंट के साइड ग्रिल्स को हटाकर वेंटिलेशन के काम को तेजी से किया जा रहा है, इसके लिए JCB का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करोड़ों रुपये का सामान आग की भेट चढ़ चुका है. हालांकि सुबह के वक्त शॉपिंग कॉम्पलेक्स में किसी प्रकार की भीड़ नहीं थी वरना यह एक बड़ा हादसा हो सकता था. दमकल विभाग के अनुसार यह लेवल 4 की आग है. जिसे बुझाने की कोशिश की जा रही है. 

Newsbeep

शॉपिंग सेंटर के सुरक्षा इंचार्ज विजय सोनी ने बताया कि आग बेसमेंट में लगी है. बेअधिकारियों के अनुसार अब तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह आग रात करीब 3 बजे लगी है. पहले यह सिर्फ बेसमेंट तक ही थी लेकिन कुछ ही देर में फर्स्ट फ्लोर भी इसके धुएं की चपेट में आ गया. आग पर काबू पाने के लिए बेसमेंट के साइड ग्रिल्स को हटाकर वेंटिलेशन के काम को तेजी से किया जा रहा है, इसके लिए JCB का भी इस्तेमाल किया जा रहा है. समेंट में 77 दुकानें हैं और सभी मोबाइल की हैं. मुबंई के दमकल विभाग के प्रमुख प्रभात रहांदले ने बताया कि आग को बेसमेंट में नियंत्रित करके रखा गया है. धुंआ चारों तरफ फैल गया है.उन्होंने बताया कि आग बुझाने के लिये रोबोट की मदद ली जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: गाजियाबाद में कैमिकल फैक्ट्री में जबरदस्त आग