NDTV Khabar

AIIMS Delhi Fire: काबू में हुई दिल्ली के AIIMS में लगी आग, किसी को नहीं हुआ नुकसान

AIIMS Delhi fire: Fire in AIIMSसुरक्षा के लिहाज से आनन-फानन में बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है. फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. PC ब्लॉक की पहली दूसरी मंजिल पर लगी थी आग
  2. घटना में किसी व्यक्ति को नहीं हुआ कोई नुकसान
  3. मौके पर पहुंची थीं 34 दमकल की गाड़ियां
नई दिल्ली:

AIIMS Delhi fire: दिल्ली के भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में इमरजेंसी वार्ड के पास PC ब्लॉक में शनिवार दोपहर अचानक लगी आग (AIIMS Delhi fire) पर काबू पा लिया गया है. यह आग PC ब्लॉक की पहली और दूसरी मंजिल पर लगी थी. यहां एडमिनिस्ट्रेशन का काम होता था. इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. आग पर पर काबू पाने के लिए दमकल की 34 गाड़ियां भी मौके पर पहुंची थी. 

टिप्पणियां

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. इससे पहले आग बुझाए जाने के दौरान अरविंद केजरीवाल ने लोगों से धैर्य और शांति बनाए रखने की अपील की थी.  उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''एम्स की इमारत में लगी आग को जल्द से जल्द काबू में लाया जाएगा. फायर सर्विस आग को बुझाने की पूरी कोशिश में लगी है.  मैं सभी से अपील करता हूं कि वे शांति बनाए रखें और फायर सर्विस के कर्मियों को अपना काम करने दें. ''


बता दें इस समय देश के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली भी स्वास्थ्य खराब होने की वजह से एम्स में भर्ती हैं. उन्हें देखने के लिए तमाम बड़े नेताओं का आना जाना लगा हुआ है. शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन और स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे उन्हें देखने यहां पहुंचे थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement