गुजरात : ONGC के गैस प्लांट में आग, सामने आया कई धमाकों का VIDEO

गुजरात (Gujarat) के सूरत स्थित ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) के प्लांट में आज (गुरुवार) तड़के आग लग गई. गैस प्लांट में एक के बाद एक कई धमाके हुए.

खास बातें

  • ONGC के गैस प्लांट में लगी आग
  • गुजरात के सूरत में स्थित है प्लांट
  • एक के बाद एक हुए कई धमाके
सूरत:

गुजरात (Gujarat) के सूरत स्थित ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) के प्लांट में आज (गुरुवार) तड़के आग लग गई. गैस प्लांट में एक के बाद एक कई धमाके हुए. दमकलकर्मियों की कई टीम मौके पर हैं. आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार, फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

बताया जा रहा है कि सूरत के हजीरा स्थित ONGC के प्लांट में आज तड़के करीब 3:30 बजे आग लगी. धमाके के बाद बड़े पैमाने पर प्लांट में आग लग गई, जिसे दूर से देखा जा सकता था. न्यूज एजेंसी ANI ने इसका वीडियो जारी किया है. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई टीम मौके पर पहुंचीं. आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं. फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है.

चश्मदीदों ने बताया कि धमाके इतनी तेज थे कि 10 किलोमीटर दूर तक इनकी आवाज सुनाई दी थी. एहतियात के तौर पर सभी टर्मिनल को बंद कर दिया गया है. सूरत के कलेक्टर डॉक्टर धवल पटेल ने बताया कि ONGC के हजीरा प्लांट में आग करीब 3 बजे लगी. एक के बाद एक तीन धमाकों के बाद आग फैल गई. दमकलकर्मियों की टीम मौके पर है. जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. ONGC के अधिकारियों द्वारा दबाव वाली गैस प्रणाली को कम करने की गतिविधि जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आगरा की केमिकल फैक्ट्री में आग, बुझाने की कोशिशें जारी