मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में फिर भड़की आग, कोई हताहत नहीं

आग को शुरूआत में स्तर-एक की श्रेणी में रखा गया लेकिन रात करीब पौने ग्यारह बजे आग कॉम्प्लेक्स के अन्य हिस्सों में फैल गई जिसके बाद इसे स्तर-तीन की श्रेणी में रखा गया.

मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में फिर भड़की आग, कोई हताहत नहीं

अधिकारियों ने कहा कि आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है

मुंबई:

मुम्बई सेंट्रल के सिटी सेंटर मॉल में आग फिर से भड़क गयी है. आग बुझाने का काम चल रहा है. इस मॉल में मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकानें ज्यादा है. रात 9 बजे के करीब आग लगने के बाद 12 बजे के करीब नियंत्रण में कर ली गई थी लेकिन उसके कुछ देर बाद फिर से शुरु हो गई. आग की उठ रही बड़ी लपटों को देखते हुए बगल के रिहायशी टॉवर को खाली कराया गया और फायर ब्रिगेड को कॉल दिया गया है.

एक अधिकारी ने बताया कि आग मुंबई में सिटी सेंटर मॉल में रात करीब आठ बजकर 53 मिनट पर लगी. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलने पर दमकल की दस गाड़ियां और सात जेट्टी आग बुझाने में लगाये गए थे. उन्होंने बताया कि इसमें किसी के घायल होने की अभी तक कोई सूचना नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘आग पर अभी नियंत्रण नहीं पाया जा सका है.'' दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार आग लगने का वास्तविक कारण अभी पता नहीं चला है.

Newsbeep

आग को शुरूआत में स्तर-एक की श्रेणी में रखा गया लेकिन रात करीब पौने ग्यारह बजे आग कॉम्प्लेक्स के अन्य हिस्सों में फैल गई जिसके बाद इसे स्तर-तीन की श्रेणी में रखा गया. यह बृहस्पतिवार को महानगर में आग लगने की दूसरी घटना है. इससे पहले दिन में आग कुर्ला पश्चिम स्थित एक कपड़ा कारखाने में लग गई. इसे दो घंटे से अधिक समय बाद बुझाया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से भी)