यह ख़बर 12 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस इलाके में शनिवार रात कथित तौर पर तीन लोगों ने दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबलों पर गोलीबारी की। घटना में कुल पांच राउंड गोलियां चलीं, जिनमें से चार राउंड हमलावरों ने और एक राउंड पुलिसकर्मियों ने चलाईं। हालांकि से किसी को भी गोली नहीं लगी।

शनिवार होने के नाते व्यापारिक क्षेत्र में शाम में लोगों की भीड़ के कारण हलचल थी। पुलिस ने बताया कि यह घटना रात नौ बजकर पांच मिनट पर कनॉट प्लेस में सुपर बाजार के पास मयूर भवन पर हुई। हमलावरों में से एक को पकड़ लिया गया, जबकि दो अन्य मौके से भाग गए।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (नई दिल्ली) एमके मीणा ने बताया, हमें सूचना मिली थी कि शंकर मार्केट क्षेत्र में कुछ संदिग्ध अपराधी किस्म के लोग घूम रहे हैं। जब कांस्टेबल संदीप और प्रतीक ने उनसे पूछताछ करना चाहा, तो वे भागने का प्रयास करने लगे।

उन्होंने बताया कि पीछा करने के दौरान तीनों लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान गिरने के कारण कांस्टेबल प्रतीक मामूली रूप से घायल हो गए। पकड़े गए संदिग्ध से पूछताछ में जानकारी मिली कि वह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि अभी पूछताछ की जा रही है और दो अन्य भागे हुए लोगों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com