Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल : ट्रेन में फायरिंग, कोच अटेंडेंट की मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. पश्चिम बंगाल के बर्धवान जिले में शुक्रवार रात चलती ट्रेन में हुई गोलीबारी में एक कोच अटेंडेंट की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।
आसनसोल (पश्चिम बंगाल):

पश्चिम बंगाल के बर्धवान जिले में शुक्रवार रात चलती ट्रेन में हुई गोलीबारी में एक कोच अटेंडेंट की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। आशंका है कि इन्हें उन दो यात्रियों ने गोली मारी, जिनके पास टिकट नहीं था।

टिप्पणियां

आसनसोल के मंडल रेल प्रबंधक जगदानंद झा ने बताया कि हिमगिरि एक्सप्रेस के आसनसोल स्टेशन पहुंचने से कुछ मिनट पहले दोनों को रात करीब ढाई बजे वातानुकूलित डिब्बे के अंदर संभवत: दो बेटिकट यात्रियों ने गोली मार दी। ये यात्री हावड़ा से देर रात ट्रेन में सवार हुए थे। सागर ठाकुर नाम के कोच अटेंडेट के सीने में गोली लगी, जिसे आसनसोल उपमंडल अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गणेश शा की हालत गंभीर है।

रेलवे अधिकारियों को यात्रियों द्वारा दिए गए बयानों के अनुसार, दो लोग ट्रेन में जबरन सवार हो गए और कुछ मिनट बाद ही वे कोच अटेंडेंटों से झगड़ने लगे। यात्रियों ने बताया कि ये लोग वातानुकूलित डिब्बे में बैठने में कामयाब हो गए और यहां तक कि शराब भी पीने लगे। कोच अटेंडेंटों ने इसका विरोध किया। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि दोनों यात्री गोलीबारी के बाद आसनसोल स्टेशन पर उतर कर फरार हो गए।




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शाहीन बाग फिर पहुंचे मध्यस्थ, कहा- तकलीफें दूर करने के लिए मिलकर रास्ता निकालें

Advertisement