NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर : डोडा के एसटीएफ चौकी पर गोलीबारी, दो पुलिस अधिकारी घायल

जम्मू-कश्मीर में डोडा जिले के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की चौकी पर आज सुबह हुई गोलीबारी में विशेष पुलिस बल के दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना पर्वतीय टांटा इलाके में करीब दो बजे हुई  जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस एवं सेना के जवान स्थिति से निपटने के लिये तुरंत घटनास्थल पर रवाना हो गए.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर : डोडा के एसटीएफ चौकी पर गोलीबारी, दो पुलिस अधिकारी घायल

जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षाकर्मी.

खास बातें

  1. गोलीबारी में विशेष पुलिस बल के दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल
  2. एसटीएफ चौकी से गोली चलने की 10-12 आवाजें सुनी गयीं
  3. घायल अधिकारी को डोडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में डोडा जिले के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की चौकी पर आज सुबह हुई गोलीबारी में विशेष पुलिस बल के दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना पर्वतीय टांटा इलाके में करीब दो बजे हुई  जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस एवं सेना के जवान स्थिति से निपटने के लिये तुरंत घटनास्थल पर रवाना हो गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘एसटीएफ चौकी से गोली चलने की 10-12 आवाजें सुनी गयीं, जिसमें वहां तैनात विशेष पुलिस बल के दो अधिकारी घायल हो गये. उनसे एक अधिकारी की गर्दन में गोली लगी है,जबकि दूसरे अधिकारी को पेट में गोली लगी.’’ 

अधिकारी ने बताया, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और यह हमला बदला अथवा बाहरी हमले के परिणामस्वरूप होने की आशंका है. अभी हमने एहतियाती उपाय के तौर पर पास के सटे हुये जंगली इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया है.’’ 

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में घायल अधिकारी को डोडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां से उन्हें जल्दी ही उन्हें विशेष उपचार के लिये जम्मू भेज दिया जाएगा. गोलीबारी में घायल विशेष पुलिस अधिकारियों की पहचान किकर सिंह और मोहम्मद युनिस के तौर पर हुयी है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement