NDTV Khabar

यूपी के फिरोजाबाद टोल नाके पर गुंडागर्दी और मारपीट की तस्वीरें CCTV में हुईं कैद

422 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद के टोल नाके पर गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं. फिरोजाबाद के टुंडला टोल नाके पर बने बूथ पर दबंगों ने लाठी बरसाईं. जो शख्स सामने आया उसकी पिटाई कर दी और उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इससे पहले एक पुलिस वाले ने लोगों को समझाया लेकिन कोई समझने को तैयार नहीं दिखा और पुलिस के सामने ही दबंगों ने टोल नाके को जंग के मैदान में बदल दिया.कहा जा रहा है कि हंगामे से पहले टोल पर किसी तरह की कहासुनी हुई थी. मारपीट की घटना के बाद टोल पर कई थानों की पुलिस पहुंची और मामले को शांत किया. टोल नाके के इंचार्ज ने पुलिस में लिखित शिकायत कर दी है, लेकिन पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है.
 
firozabad
इस मामले को लेकर सख्त एक्शन की उम्मीद है. यूपी में सत्ता बदल चुकी है और खुद योगी आदित्यनाथ गृहमंत्रालय का जिम्मा संभाले हुए हैं. कानून-व्यवस्था को लेकर वह लगातार सख्त निर्देश दे रहे हैं.

इससे पहले दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर खेड़की दौला टोल प्लाज़ा पर मारपीट की खबरें सीसीटीवी में कैद हुई थीं. टोलकर्मी से मारपीट करता हाफ़ जैकेट पहना एक शख्स गुरुग्राम ब्लॉक समिति का पूर्व चेयरमैन होशियार सिंह था. बताया गया कि टोलकर्मी ने होशियार सिंह से आईडी दिखाने को कहा तो गुस्साए होशियार ने टोलकर्मी की बुरी तरह पिटाई कर दी. साथ ही टोल बूथ में जमकर तोड़फोड़ की गई. टोल कंपनी ने पुलिस में मामले की शिकायत कर दी थी और होशियार सिंह पर पहले भी दो बार गुंडागर्दी के इस तरह के आरोप लगे थे.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement