फिरोजाबाद में 3 लड़कों पर छेड़खानी में बेटी की हत्या का आरोप लगाने वाला पिता निकला कातिल

बेटी के लड़कों से बातचीत करने को लेकर आरोपी नाराज था. गुस्से में आकर उसने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया

फिरोजाबाद में 3 लड़कों पर छेड़खानी में बेटी की हत्या का आरोप लगाने वाला पिता निकला कातिल

Firozabad पुलिस ने जांच की तो लड़कों की लोकेशन घटनास्थल से काफी दूर मिली (प्रतीकात्मक फोटो)

फिरोजाबाद:

फिरोजाबाद (Firozabad) में तीन लड़कों पर बेटी से छेड़खानी के बाद हत्या (Murder) करने का आरोप लगाने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की कड़ाई से की गई पूछताछ में उसने कबूल कर लिया कि बेटी को उसी ने ही मारा था और इल्जाम उसके तीन दोस्तों पर लगा दिया था.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: महिला से बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, दो आरोपी हिरासत में

आरोपी ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी कि 23/24 सितंबर को उसकी बेटी के साथ उसके तीन दोस्तों ने छेड़खानी की, अपशब्द कहे और फिर कहासुनी के बाद गोली मार दी. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक गौरव, मनीष और सोपाली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस ने उन पर मारपीट करने, घर में घुसकर बलवा करने, हत्या और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. लेकिन जब पुलिस ने आरोपी लड़कों की कॉल डिटेल खंगाली तो गौरव की लोकेशन आगरा-फिरोजाबाद हाईवे पर मिली, मनीष की लोकेशन उसके घर पर मिली, जबकि सोपाली की लोकेशन काफी दूर एक समारोह में मिली. आगरा जोन के आईजी ए सतीश गणेश ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में भी लड़कों के घटनास्थल के आसपास न होने की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें- भाई और भाभी की रॉड मारकर हत्‍या की और रोहतक में फेंक आया शव, आरोपी गिरफ्तार

Newsbeep

इसके बाद पुलिस का संदेह गहराया और उसने पिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल लिया.पुलिस ने उसके पास से हत्या में इस्तेमाल अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया. जांच में पाया गया कि लड़की की उन लड़कों से लड़की की दोस्ती थी और उनके बीच फोन पर बात होती थी.हत्यारोपी पिता अजय खटिक ने बताया कि वह बेटी के लड़कों से बातचीत करने को लेकर नाराज था और गुस्से में आकर उसने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया. पीड़ित मां पर दोहरा पहाड़ टूट पड़ा है. उसने बेटी को खो दिया औऱ पति हत्या के आऱोप में जेल चला गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कत्ल के आरोपी बनाए गए गौरव की मां ममता ने कहा कि हम बुरी तरह डरे हुए हैं. आशंका है कि हमें किसी और केस में न फंसा दिया जाए. ममता ने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की.