सोनिया गांधी पहले दामाद वाड्रा पर अपने विचार व्यक्त करें : गंगवार

सोनिया गांधी पहले दामाद वाड्रा पर अपने विचार व्यक्त करें : गंगवार

रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

हैदराबाद:

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता संतोष कुमार गंगवार ने शनिवार को कहा कि दूसरे मुद्दों पर टिप्पणी करने से पहले उन्हें अपने दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर अपने विचार स्पष्ट करने चाहिए।

ललित मोदी वाले मुद्दे को लेकर इस सप्ताह लोकसभा में सुषमा स्वराज के भावुक भाषण के बाद सोनिया ने विदेश मंत्री को 'नाटक में विशेषज्ञ' बताया था। इस टिप्पणी को लेकर बीजेपी में तीखी प्रतिक्रिया हुई है। उत्तर प्रदेश के बरेली से सांसद गंगवार ने कहा कि वह सुषमा को लंबे समय से जानते हैं और उनके काम करने के तरीके से पूरी तरह वाकिफ हैं।

हैदराबाद में एक समारोह से इतर केन्द्रीय मंत्री ने कहा, 'मैं ऐसा मानता हूं कि वो (सोनिया) अपने दामाद की चिंता करें, पहले उसके बारे में राय दें, और उसके बाद और किसी मामले में बात करें। वह अपने दामाद के बारे में क्या राय रखती हैं, सोनियाजी को यह उजागर करना चाहिए।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विपक्ष द्वारा संसद में लगातार किए जा रहे हंगामे पर गंगवार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सदन में चर्चा करने से बच रही है। सदन में हंगामा करने को लेकर कांग्रेस के 25 सांसदों को लोकसभा से पांच दिन के लिए निलंबित कर दिया गया है।