रेखा जरे हत्‍या मामला: पुलिस का दावा, जिले का पत्रकार बाला साहबे मोठे है मास्‍टरमाइंड

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों ने पत्रकार बालासाहेब बोठे का नाम लिया है और उसे हत्याकांड का सूत्रधार बताया है.बालासाहेब बोठे राज्य के एक बड़े अखबार का पत्रकार है,

रेखा जरे हत्‍या मामला: पुलिस का दावा, जिले का पत्रकार बाला साहबे मोठे है मास्‍टरमाइंड

पुलिस के अनुसार, बालासाहेब बोठे को हत्‍याकांड का मास्‍टरमाइंड है

खास बातें

  • कहा, गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में किया है खुलासा
  • राज्‍य के एक बड़े अखबार का पत्रकार है बालासाहेब
  • यशस्विनी ब्रिगेड की प्रमुख रेखा जरे की पिछले माह हुई थी हत्‍या

रेखा जरे (Rekha Jare) की हत्या की साजिश का आरोप अहमदनगर जिले के एक बड़े पत्रकार पर लगा है. 
बालासाहेब बोठे नाम का यह पत्रकार फरार बताया जा रहा है. जिले के एसपी मनोज पाटिल ने बताया, मामले में अभी तक 5 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं जिनमें हत्या करने वाले भी हैं. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों ने पत्रकार बालासाहेब बोठे का नाम लिया है और उसे हत्याकांड का सूत्रधार बताया है.बालासाहेब बोठे राज्य के एक बड़े अखबार का पत्रकार है और अहमदनगगर जिले का बडा नाम है. उसने कई किताबें भी लिखी हैं और हाल ही में हनी ट्रैप पर एक स्टोरी भी छापी थी.पुलिस का कहना है कि बालासाहेब की तलाश चल रही है और उसके पकड़े जाने के बाद ही वजह का खुलासा हो पाएगा. 

गौरतलब है कि रेखा जरे यशस्विनी महिला ब्रिगेड की अध्यक्ष थीं, जिले में उनका सामाजिक काम था. 30 नवंबर की रात 8 बजे पारनेर जिले के जतेगाव अपनी कार से जा रही थीं तभी दुपहिया सवार से झगड़ा हुआ और दुपहिया सवार ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर फरार हो गए. अस्पताल को अस्पताल ले जाने तक उनकी मौत हो गई थी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com