NDTV Khabar

बेंगलुरु: निवेशकों को चूना लगाने के मामले में पूर्व पत्रकार सहित 5 गिरफ्तार

एक पोंजी कंपनी के जरिए कई लोगों को कथित तौर पर करोड़ों रूपये का चूना लगाने के मामले में शहर की पुलिस ने एक पूर्व क्रिकेट पत्रकार सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु:  निवेशकों को चूना लगाने के मामले में पूर्व पत्रकार सहित 5 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. निवेशकों को चूना लगाने के मामले में पूर्व पत्रकार सहित 5 गिरफ्तार
  2. करोड़ों रूपये का चूना लगाने का है आरोप
  3. एक पोंजी कंपनी के जरिए कई लोगों को लगाया चूना
बेंगलुरु:

एक पोंजी कंपनी के जरिए कई लोगों को कथित तौर पर करोड़ों रूपये का चूना लगाने के मामले में शहर की पुलिस ने एक पूर्व क्रिकेट पत्रकार सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी दक्षिण डॉक्टर एस डी शरनप्पा ने‘बताया, ‘‘ पिछले सप्ताह हमने उन्हें हिरासत में लिया था. हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं.’’ 

यह भी पढ़ें: नीरव मोदी और मेहुल चौकसी की तरह कर्ज लेकर विदेश भागने का रास्ता बंद

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के मालिक राघवेन्द्र श्रीनाथ और एजेंट सुतराम सुरेश( पूर्व पत्रकार), नरसिम्हमूर्ति, केसी नागराज और प्रह्नाद शामिल है.


VIDEO: चीनी मिल घोटाले की आंच, 109 करोड़ के घोटाले में CBI की FIR
जिन लोगों को धोखा दिया गया था उनमें से कुछ हाई- प्रोफाइल हस्तियों के नाम का उल्लेख संबंधी खबर मीडिया में आने के बारे में पूछे जाने पर डीसीपी ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और कहा कि पूछताछ की जा रही है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement