NDTV Khabar

5 बड़ी खबरें: लखनऊ में एप्पल के एरिया मैनेजर को मारी गोली, Priya Prakash Varrier के गाने पर बच्चे ने मचाया धमाल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार तड़के एक पुलिस कॉन्स्टेबल की गोली से 38 साल के शख्स की कथित तौर पर मौत हो गई. मृतक एप्पल कंपनी का एरिया मैनेजर था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबरें:  लखनऊ में एप्पल के एरिया मैनेजर को मारी गोली, Priya Prakash Varrier के गाने पर बच्चे ने मचाया धमाल

घटना रात के 1.30 बजे लखनऊ के गोमती नगर एक्सटेंशन इलाके की है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार तड़के एक पुलिस कॉन्स्टेबल की गोली से 38 साल के शख्स की कथित तौर पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने शख्स को गोली इसलिए मारी, क्योंकि पुलिस चेकिंग के दौरान उसने अपनी SUV कार रोकने से पर इनकार कर दिया था. मृतक विवेक एप्पल कंपनी का एरिया मैनेजर था. वहीं,  राफेल के मुद्दे पर मोदी सरकार पर लगातार हमला बोलने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना को लेकर भी निशाना साधा है. इधर, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. बीजेपी और कांग्रेस ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए कमर कस लिया है. मगर, चुनाव से पहले ही मध्य प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का  सामना कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और झटका लगा है. उधर, इंडोनेशिया की आपदा एजेंसी ने शनिवार को कहा कि इंडोनेशिया के सुलावेसी द्वीप में जोरदार भूकंप और इससे पैदा हुई सुनामी की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या करीब 400 हो गई है. वहीं, प्रिया प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा उनके गाने पर डांस स्टेप करता हुआ नजर आया.

लखनऊ: चेकिंग के दौरान कार नहीं रोकने पर एप्पल के एरिया मैनेजर को मारी गोली, दोनों पुलिसकर्मी बर्खास्त
 
ojr389ag

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार तड़के एक पुलिस कॉन्स्टेबल की गोली से 38 साल के शख्स की कथित तौर पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने शख्स को गोली इसलिए मारी क्योंकि पुलिस चेकिंग के दौरान उसने अपनी SUV कार रोकने से पर इनकार कर दिया था. घटना रात के 1.30 बजे लखनऊ के गोमती नगर एक्सटेंशन इलाके की है. SUV कार के चालक की पहचान विवेक तिवारी के रूप में हुई है. पुलिस की गोली लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक विवेक एप्पल कंपनी का एरिया मैनेजर था.

अनिल अंबानी को 1.3 लाख करोड़, पर आयुष्मान भारत के लिए 2 हजार करोड़ का झुनझुना, वाह मोदीजी वाह: राहुल गांधी
 
96n842qg

राफेल के मुद्दे पर मोदी सरकार पर लगातार हमला बोलने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना को लेकर भी निशाना साधा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है और कहा है कि पीएम मोदी का प्रचार ही समाचार है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी स्वास्थ्य बीमा योजना ‘आयुष्मान भारत’ के लिए आवंटित राशि को लेकर शुक्रवार को सवाल खड़ा किया और आरोप लगाया कि ‘राफेल घोटाले में अनिल अंबानी को 130,000 करोड़ रुपये दिये गये, लेकिन इस योजना के लिए सिर्फ दो हजार करोड़ रुपये का ‘झुनझुना’ थमाया गया है. 

मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले ही बीजेपी को एक और झटका, BJP विधायक के पिता ने थामा कांग्रेस का हाथ
 
n737btl8

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए कमर भी कस चुकी है. मगर चुनाव से पहले ही मध्य प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का  सामना कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और झटका लगा है. दरअसल, शुक्रवार को रीवा के पूर्व विधायक पुष्पराज सिंह ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. पूर्व विधायक पुष्पराज सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली. 

इंडोनेशिया में भूकंप और सुनामी का कहर, अब तक कम से कम 400 लोगों की मौत
 
esies5m

इंडोनेशिया की आपदा एजेंसी ने शनिवार को कहा कि इंडोनेशिया के सुलावेसी द्वीप में जोरदार भूकंप और इससे पैदा हुई सुनामी की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या करीब 400 हो गई है. इलाज के लिए बड़ी संख्या में अस्पताल आए घायलों से डॉक्टरों को जूझना पड़ रहा है. राहत और बचाव कर्मी भी प्रभावितों की सहायता में लगे हैं. राष्ट्रीय आपदा एजेंसी ने मृतकों की संख्या अब तक 384 बताई है. यह आंकड़ा पालू नाम के शहर में मारे गए लोगों का है. उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. करीब साढ़े तीन लाख की आबादी वाले शहर पालू में कल सुनामी की 1.5 मीटर (पांच फुट) ऊंची लहरें उठी थीं.

टिप्पणियां
Priya Prakash Varrier के गाने पर बच्चे ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा है वायरल
 
jgdlfs9g

इंटरनेट की सनसनी गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म 'Oru Adaar Love' का सॉन्ग फ्रीक पेन्ने (Freak Penne) कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, जो काफी वायरल हो चुका है. यह सॉन्ग इतना पॉपुलर हो चुका है, बच्चा-बच्चा इस पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. जी हां, साल के शुरुआत में प्रिया प्रकाश के इसी फिल्म की एक सीन वेलेंटाइन डे पर वायरल हुआ था, जिसमें वह आंख मटकाती हुई दिखीं. इस वीडियो को देश भर में इतना देखा गया कि वह बड़ी स्टार बन गईं. प्रिया की फिल्म 'ओरु अदार लव' इसी साल जल्द ही रिलीज होने वाली है. प्रिया प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा उनके गाने पर डांस स्टेप करता हुआ नजर आया.

VIDEO: लखनऊ: चेकिंग के दौरान कार नहीं रोकने पर एप्पल के एरिया मैनेजर को मारी गोली



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement