पांच बड़ी खबरें : कोर्ट ने आशीष पांडेय को भेजा तिहाड़, संसद में रोबोट ने पेश किया रिपोर्ट

दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल से लड़की को धमकाने के मामले में गिरफ्तार आशीष पांडेय को पटियाला कोर्ट ने तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया है.

पांच बड़ी खबरें : कोर्ट ने आशीष पांडेय को भेजा तिहाड़, संसद में रोबोट ने पेश किया रिपोर्ट

नई दिल्ली:

दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल से लड़की को धमकाने के मामले में गिरफ्तार आशीष पांडेय को पटियाला कोर्ट ने तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को शिरडी पहुंचें और उन्होंने शिरडी साईंबाबा की समाधि के सौ साल होने पर पूरे साल चले महोत्सव के समापन समारोह में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इधर,केरल के सबरीमाला मंदिर में 10 से 50 साल की महिलाओं के प्रवेश को लेकर घमासान जारी है. उधर, यूके में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया. हमेशा देखा जाता है कि संसद में मंत्री रिपोर्ट को पेश करता है, लेकिन ब्रिटेन की संसद में पहली बार रोबोट ने रिपोर्ट पेश किया. वहीं, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें...

5 स्टार होटल हयात कांडः कोर्ट ने आशीष पांडेय को भेजा तिहाड़ जेल, कहा-हथियार रखना खिलौना नहीं
 

cli9r1ro

दिल्ली के हयात होटल(Hyatt hotel Gun incident) में पिस्टल से लड़की को धमकाने के मामले में गिरफ्तार आशीष पांडेय को पटियाला कोर्ट ने तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया है. इससे पहले आशीष पांडेय की कोर्ट में हुई पेशी. आशीष के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की. सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने 2 दिन की पुलिस रिमांड की कोर्ट से मांग की. आशीष पांडेय के वकील ने दिल्ली पुलिस के रिमांड का किया विरोध.आरोपी के वकील ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा जब मामले से जुड़े हुए सभी चीजों को पुलिस ने बरामद कर लिया है तो फिर पुलिस को रिमांड की जरूरत क्यों.

साईं बाबा की नगरी से PM मोदी का कांग्रेस पर हमला: उन्होंने 4 साल में 25 लाख घर बनाए, हमने 1 करोड़ 25 लाख
 

m8atum9g

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को शिरडी पहुंचें और उन्होंने शिरडी साईंबाबा की समाधि के सौ साल होने पर पूरे साल चले महोत्सव के समापन समारोह में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि शिरडी महापुरुषों की भूमि है, साईंबाबा ने समाज के लिए काम किया. पीएम मोदी ने  इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोशिशें पहले भी हुई हैं, लेकिन दुर्भाग्य से उनका लक्ष्य गरीबों को घर देकर सशक्त करने के बजाय, एक विशेष परिवार के नाम का प्रचार करना अधिक रहा है. 

सबरीमाला में नहीं बन सका इतिहास, भारी विरोध के बाद मंदिर के रास्ते से वापस लौटीं दोनों महिलाएं
 

3ile0cs8

केरल के सबरीमाला मंदिर (Sabarimala Temple) में 10 से 50 साल की महिलाओं के प्रवेश को लेकर घमासान जारी है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी अभी तक 10 से 50 साल की महिलाओं को भगवान अयप्पा के दर्शन के लिए सबरीमला मंदिर में प्रवेश करने का मौका नहीं मिला है. कई महिलाएं सबरीमाला पहाड़ी (Sabarimala Temple) की चढ़ाई कने का प्रयास भी किया तो प्रदर्शनकारियों ने वापस लौटने पर मजबूर कर दिया. गुरुवार को सबरीमाला (Sabarimala) की पहाडि़यों पर चढ़ रही दिल्ली की एक महिला पत्रकार को श्रद्धालुओं ने बीच रास्ते से ही लौटने के लिए मजबूर कर दिया. 

पहली बार संसद में रोबोट ने पेश की रिपोर्ट, ट्विटर यूजर्स ने उड़ाया प्रधानमंत्री का मजाक
 

fjhj7d5

UK में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया. देखा जाता है कि संसद में मंत्री रिपोर्ट को पेश करता है. लेकिन ब्रिटेन की संसद में पहली बार रोबोट ने रिपोर्ट पेश की. इससे लोग काफी नाराज हैं. लोग तरह-तरह से प्रधानमंत्री थेरेसा मे का मजाक उड़ा रहे हैं. इस रोबोट का नाम 'पेपर' है. लेकिन लोगों ने इसका नाम बदलकर पीएम से जोड़ते हुए 'मेबोट' रख दिया है.  रोबोट ने अमेरिकन एक्सेंट में रिपोर्ट पेश की, जिसके लिए भी काफी मजाक उड़ाया जा रहा है.
Newsbeep

Badhaai Ho Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना ने 'बधाई हो' से मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

jrfkek2g

Badhaai Ho Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) दशहरा (Dussehra) के मौके पर रिलीज होते ही लोगों के दिलों में जगह बनाना शुरू कर दी है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ही नहीं बल्कि पूरे टीम की शानदार एक्टिंग के बदौलत ओपनिंग डे (Opening Day) जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फर्स्ट डे कलेक्शन में बधाई हो (Badhaai HO) साल की टॉप 10 बेस्ट फिल्मों में शामिल हो गई है और 30 प्रतिशत ग्रोथ के साथ 8वीं पोजिशन हासिल कर ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सबरीमालाः पुजारियों के विरोध से वापस लौटीं दो महिलाएं