NDTV Khabar

5 बड़ी खबरें: बुलंदशहर गोकशी के आरोप में गिरफ्तारी पर उठे सवाल, नतीजों से पहले BJP सांसद का सीएम शिवराज पर हमला

बुलंदशहर गोकशी के मामले में पुलिस की ओर से की गई गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. पुलिस ने इस मामले में दो ऐसे लोगों को अरेस्ट किया है, जिनका नाम एफआईआर में दर्ज है नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबरें: बुलंदशहर गोकशी के आरोप में गिरफ्तारी पर उठे सवाल, नतीजों से पहले BJP सांसद का सीएम शिवराज पर हमला

बुलंदशहर गोकशी के मामले में पुलिस की ओर से की गई गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े हो गए हैं.

नई दिल्ली:

बुलंदशहर गोकशी के मामले में पुलिस की ओर से की गई गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. पुलिस ने इस मामले में दो ऐसे लोगों को अरेस्ट किया है, जिनका नाम एफआईआर में दर्ज है नहीं है. वहीं, मध्य प्रदेश सहित पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आएंगे लेकिन नतीजे आने से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद रघुनंदन शर्मा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. इधर, दिल्ली के पांडव नगर में रोडरेज का मामला सामने आया है. यहां एक 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उधर, नौ हजार करोड़ लोन फ्रॉड के मामले में भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या का प्रत्यर्पण हो सकता है.भारतीय जांच एजेंसियां माल्या को प्रत्यर्पित करा स्वदेश वापस लाने की कोशिश कर रही हैं. मामले की सुनवाई आज लंदन में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत करेगी.  वहीं, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में चल रहे पहले टेस्ट मैच में भारत जीत से एक कदम दूर है. भारतीय गेंदबाजों ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के 9 विकेट गिरा दिए हैं. पढें अबतक की 5 बड़ी खबरें...

बुलंदशहर हिंसा: गोकशी के आरोप में गिरफ्तारी पर उठे सवाल, जिनके नाम FIR में नहीं उन्हें किया अरेस्ट 
 

cppijdi

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी (Bulandshahr mob violence) के शक में हिंसा भड़क गई थी, जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर सहित दो लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में दो एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. पहली एफआईआर गोकशी के मामले में करवाई गई थी, जिसमें सात लोगों पर आरोप लगाया गया था.


नतीजों से पहले भाजपा सांसद का CM शिवराज पर निशाना, कहा- 'माई के लाल' बयान से हुआ BJP को नुकसान
 
15pf52kg

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2018) के नतीजे राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना के साथ मंगलवार को जारी कर दिए जाएंगे. नतीजे आने से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद रघुनंदन शर्मा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के 'माई के लाल' बयान पर सवाल उठाए हैं.

दिल्ली: पांडव नगर में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक और कार की टक्कर के बाद हुई थी झड़प
 

gfrrrhdo

दिल्ली के पांडव नगर में रोडरेज का मामला सामने आया है. यहां एक 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना रविवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि योगेश नाम का युवक अपनी बाइक से पांडव नगर के 24 seven स्टोर पर कुछ सामान लेने जा रहा था, तभी उसकी बाइक एक i20 कार से टकरा गई. जिसके बाद कार में सवार दो युवकों से योगेश की हल्की झड़प हुई फिर योगेश स्टोर के अंदर चला गया. 

भगोड़े विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर आज फैसला करेगी लंदन की अदालत, 9000 करोड़ के लोन फ्रॉड केस की 10 बातें
 

nhg7ht08

नौ हजार करोड़ लोन फ्रॉड के मामले में भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या( Vijay Mallya) का भी प्रत्यर्पण हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई के संयुक्त निदेशक एस साईं मनोहर के नेतृत्व में अधिकारियों की एक टीम भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के प्रत्यर्पण मामले में अहम सुनवाई में शामिल होने के लिए रविवार को लंदन रवाना हो गई है. भारतीय जांच एजेंसियां माल्या को प्रत्यर्पित करा स्वदेश वापस लाने की कोशिश कर रही हैं. मामले की सुनवाई सोमवार को लंदन में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत करेगी.  बता दें कि मनोहर विशेष निदेशक राकेश अस्थाना की जगह सुनवाई में शामिल होंगे. इससे पहले अस्थाना सुनवाई में शामिल होते रहे हैं. सूत्रों ने यह भी बताया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दो अधिकारी भी सीबीआई अधिकारी के साथ हैं'
टिप्पणियां

इंडिया ने 11 साल बाद ऑस्ट्रेलिया सरजमीं पर जीता टेस्ट, 31 रनों से दी पटखनी, सीरीज में 1-0 की बढ़त
 

todvgesg

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड टेस्ट में 31 रनों से मात दे दी है. इस तरह भारत ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. भारत की तरफ से बुमराह, शमी और अश्विन ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि ईशांत शर्मा को 1 विकेट मिला.
टेस्ट के चौथे दिन ही भारत ने मेजबानों पर शिकंजा कस दिया था. पहली पारी में 250 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया टीम की पहली पारी 235 रन पर समाप्‍त हुई थी. भारत ने दूसरी पारी में 307 रन बनाए थे. पहली पारी के आधार पर भारतीय टीम को मिली 15 रन की बढ़त को मिलाने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के सामने मैच में जीत के लिए 323 रन का लक्ष्‍य था.

VIDEO: कौन बनेगा मुख्यमंत्री: एग्जिट पोल पर क्या बोले तीन राज्यों के सीएम? देखें वीडियो



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement