NDTV Khabar

पांच बड़ी खबरें : जम्मू कश्मीर में बढ़े स्नाइपर हमले, दिल्ली में 7 साल की बच्ची का शव ट्रॉली बैग में मिला

जम्मू-कश्मीर में इस सप्ताह जिस तरह से स्नाइपर हमले (गुप्त तरीके से किए जाने वाला आतंकी हमला) में दो सेना के जवान और एक पारामिलिट्री के जवान की मौत हुई है, उसने अब सुरक्षा एजेंसियों के लिए भी परेशानी बढ़ा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पांच बड़ी खबरें : जम्मू कश्मीर में बढ़े स्नाइपर हमले, दिल्ली में 7 साल की बच्ची का शव ट्रॉली बैग में मिला
नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में इस सप्ताह जिस तरह से स्नाइपर हमले (गुप्त तरीके से किए जाने वाला आतंकी हमला) में दो सेना के जवान और एक पारामिलिट्री के जवान की मौत हुई है, उसने अब सुरक्षा एजेंसियों के लिए भी परेशानी बढ़ा दी है. वहीं, पीएम मोदी ने आतंकवाद, जलवायु परिवर्तन, आर्थिक विकास और सामाजिक न्याय जैसे मुद्दों को हल करने के लिए 'एकजुट' काम करने की जरूरत पर जोर देते हुए कहा कि शांति का मतलब महज 'युद्ध न होना' नहीं है. इधर, दिल्ली के तिमारपुर से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. शनिवार को यहां जगतपुर के बायो डाइवर्सिटी पार्क के पास सड़क पर एक ट्रॉली बैग में 7 साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. उधर, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कथित तौर पर भारत के गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिम में जमकर किक मारती दिखाई दे रही हैं.

जम्मू-कश्मीर में बढ़े स्नाइपर हमले, बीते 7 दिनों में 3 जवान शहीद, VIPs को सबसे ज्यादा खतरा
 
u792gcd8

जम्मू-कश्मीर में इस सप्ताह जिस तरह से स्नाइपर हमले (गुप्त तरीके से किए जाने वाला आतंकी हमला) में दो सेना के जवान और एक पारामिलिट्री के जवान की मौत हुई है, उसने अब सुरक्षा एजेंसियों के लिए भी परेशानी बढ़ा दी है. बीते दिनों हुए स्नाइपर अटैक के बाद अब सुरक्षाबलों और उनकी खुफिया एजेंसियों को यह संदेह है कि घाटी में कुछ हाई स्किल्ड टेररिस्ट स्नाइपर्स एक्टिव हो गये हैं.  सूत्रों का कहना है कि स्नाइपर्स आतंकी इतने खतरनाक होते हैं कि बिना नजरों में आए एक ही जगह पर वह काफी समय तक छुपे रह सकते हैं और किसी को मारने के बाद वहीं वापस जा सकते हैं और यह बात घाटी में वीआईपी लोगों के लिए बहुत ही खतरे वाली बात हो सकती है. 

जब पीएम मोदी बोले- शांति का मतलब केवल 'युद्ध न होना' नहीं
 
d1ktmt2o

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद, जलवायु परिवर्तन, आर्थिक विकास और सामाजिक न्याय जैसे मुद्दों को हल करने के लिए 'एकजुट' काम करने की जरूरत पर जोर देते हुए रविवार को कहा कि शांति का मतलब महज 'युद्ध न होना' नहीं है. पीएम मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 49वें संस्करण में कहा, "गरीबों में सबसे गरीब का विकास शांति का असल सूचक है." 

दिल्ली : ट्रॉली बैग में 7 साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी, गला दबाकर हत्या करने की खबर
 
fcgk46t8

दिल्ली के तिमारपुर से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. शनिवार को यहां जगतपुर के बायो डाइवर्सिटी पार्क के पास सड़क पर एक ट्रॉली बैग में 7 साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है. अभी तक बच्ची की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

गणतंत्र दिवस समारोह के अतिथि नहीं होंगे डोनाल्ड ट्रंप, अमेरिका ने भारत का न्योता ठुकराया: रिपोर्ट
 
k1rnfrog

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कथित तौर पर भारत के गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है. व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेट्री सारा सैंडर्स ने अगस्त में कहा था कि राष्ट्रपति ट्रंप को भारत का आमंत्रण मिला है. उन्होंने संवाददताओं से कहा कि 'मुझे पता है कि निमंत्रण मिला है लेकिन इस पर कोई अंतिम निर्णय हुआ है यह जानकारी नहीं है'. हालांकि विदेश मंत्रालय ने कोई बयान जारी नहीं किया है.

टिप्पणियां
Viral Video: एक्ट्रेस को आया ऐसा गुस्सा, किक मार-मारकर कर दिया बुरा हाल
 
9phv7dv8

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता एक्शन दिखाने में अव्वल हैं, लेकिन एक्ट्रेस भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. बी-टाउन की टॉप हीरोइन ताबड़तोड़ एक्शन दिखाकर दर्शकों को चौंका देती हैं. ऐसा ही कुछ 'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने किया है. उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम में जमकर किक मारती दिखाई दे रही हैं.

VIDEO: पीएम मोदी वार्षिक शिखर सम्मेलन में भाग लेने जापान पहुंचे



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement