NDTV Khabar

5 बड़ी खबरें : MP में सीएम पद की दावेदारी पर यह बोले कमलनाथ, PM मोदी ने वाराणसी को करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात दी

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर खासी सरगर्मी है. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एनडीटीवी से कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबरें : MP में सीएम पद की दावेदारी पर यह बोले कमलनाथ, PM मोदी ने वाराणसी को करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात दी
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर खासी सरगर्मी है. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एनडीटीवी से कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पहले राज्य में संगठन कमजोर था, मगर अब नहीं. अब पार्टी में गुटबाजी भी नहीं है. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी बीएचयू के एम्फी थियेटर में जनसभा को संबोधित कर काशीवासियों को उनके क्षेत्र में चल रही परियोजनाओं की जानकारी दी. अपने दो दिन के दौरे में उन्होंने वह विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया. इधर, पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस के सचिव जिश्नु बसु का कहना है कि बंगाल में हिंदुओं को खत्म होने से बचाने के लिये अब राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर यानी एनआरसी ही एक मात्र जरिया है. उधर, हरियाणा में छात्रा के साथ अभी रेप के मामले की जांच चल ही रही थी कि देहरादून में भी नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. वहीं, अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ आठ नवंबर को पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज होगी. मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का लुक जारी किया है.

NDTV EXCLUSIVE: पढ़ें कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी और गुटबाजी पर क्या कहा
 

o3l0vago

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर खासी सरगर्मी है. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने NDTV से बातचीत में कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पहले राज्य में संगठन कमजोर था, मगर अब नहीं. अब पार्टी में गुटबाजी भी नहीं है. हम बीजेपी को हम हराने में सफल होंगे. कमलनाथ ने कहा कि भाजपा 2 महीने पहले कहती थी कि कांग्रेस साफ है, लेकिन अब कह रहे हैं कि क्लोज फाइट है. वे इसी तरह गुमराह करते हैं.

वाराणसी को पीएम मोदी ने दी 557 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, कहा- नॉलेज सेंटर बनेगी काशी, 20 बड़ी बातें
 

kov689o

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीएचयू के एम्फी थियेटर में जनसभा को संबोधित कर काशीवासियों को उनके क्षेत्र में चल रही परियोजनाओं की जानकारी दी. अपने दो दिन के दौरे में उन्होंने वह विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया. जिसमें अटल इन्क्यूबेशन सेंटर, नागपुर ग्राम पेयजल योजना के अलावा पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की विभिन्न परियोजनाएं शामिल हैं. साथ ही बीएचयू में बनने वाले वेद विज्ञान केंद्र व रीजनल इंस्टीट्यूट आफ ऑप्थेल्मोलाजी का शिलान्यास किया. 

क्या पश्चिम बंगाल में NRC को बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश में है RSS, पढ़ें ये बयान
 

mosb6a1o

पश्चिम बंगाल मेंराष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस के सचिव जिश्नु बसु का कहना है कि बंगाल में हिंदुओं को खत्म होने से बचाने के लिये अब राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर यानी एनआरसी ही एक मात्र जरिया है. उनका कहना है कई तरह के अत्याचार झेल चुके बांग्लादेशी हिंदू भी अब यहां आ रहे हैं और नागरिक संशोधन बिल उनकी मदद करेगा. 

देहरादून में नाबालिग छात्रा के साथ रेप : 4 आरोपी छात्रों और प्रिसिंपल सहित 9 गिरफ्तार, स्कूल प्रबंधन ने दी थी मुंह बंद रखने की धमकी
 

c6er3hhg

हरियाणा में छात्रा के साथ अभी रेप के मामले की जांच चल ही रही थी कि देहरादून में भी नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है.  सहसपुर क्षेत्र में एक निजी आवासीय विद्यालय परिसर में चार छात्रों द्वारा एक नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है.
टिप्पणियां

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक, आमिर खान ने बताया सबसे बड़ा ठग
 

uj502ncg

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ आठ नवंबर को पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज होगी. यश राज फिल्म के बैनर तले रिलीज होने वाली इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन 'खुदाबख्श (Khudabaksh)' का किरदार निभाएंगे. मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का लुक जारी किया है. इसमें बिग बी समुद्र के बीच एक जहाज में खड़े हैं. उनका एक पैर तोप के ऊपर रखा है. एक हाथ में कटार जबकि दूसरे में अभिनेता ने तलवार थाम रखी है. उन्होंने सिर पर पगड़ी पहन रखी है. 

VIDEO: पीएम मोदी ने संसदीय क्षेत्र काशी को दी करोड़ों की सौगात


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement