NDTV Khabar

5 बड़ी खबरें : सड़कों पर बिना सुरक्षा रूट के निकले PM मोदी, हरियाणा गैंगरेप के आरोपियों में सेना का एक जवान भी

पीएम मोदी ने शनिवार को ‘स्वच्छता ही सेवा मिशन’ की शुरुआत की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये लोगों से जुड़ने के बाद पीएम मोदी स्वच्छता श्रमदान के लिए निकले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबरें : सड़कों पर बिना सुरक्षा रूट के निकले PM मोदी, हरियाणा गैंगरेप के आरोपियों में सेना का एक जवान भी
नई दिल्ली: पीएम मोदी ने शनिवार को ‘स्वच्छता ही सेवा मिशन’ की शुरुआत की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये लोगों से जुड़ने के बाद पीएम मोदी स्वच्छता श्रमदान के लिए निकले. जैसे ही पीएम मोदी का काफिला स्वच्छता श्रमदान के लिए दिल्ली के पहाड़गंज की ओर निकला, देखने वाले सभी हैरान रह गये. कारण कि पीएम नरेंद्र मोदी स्वच्छता श्रमदान के लिए बिना किसी सिक्योरिटी रूट के निकले थे. वहीं, जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पंपोश होटल में भीषण आग लगी है. बताया जा रहा है कि इसी होटल में मीडिया से जुड़े कई दफ्तर  भी हैं. यह आग काफी भयावह है. इधर,  हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने शनिवार को बताया कि युवती से कथित रूप बलात्कार के तीन आरोपियों में से एक राजस्थान में पदस्थ सैन्यकर्मी है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम भेजी गयी है. उधर, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि राज्य 2 अक्टूबर, 2019 तक खुले में शौच से मुक्त हो जाएगा. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तूफान मचा रहा है, जिसमें उन्होंने गुलाब जामुन को देखकर जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए.

VIDEO: जब दिल्ली की सड़कों पर अचानक बिना सुरक्षा रूट के निकले PM मोदी, लोगों को भी नहीं लगी भनक
 
466upq78

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 15 सितंबर यानी शनिवार को ‘स्वच्छता ही सेवा मिशन’ की शुरुआत की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये लोगों से जुड़ने के बाद पीएम मोदी स्वच्छता श्रमदान के लिए निकले. जैसे ही पीएम मोदी का काफिला स्वच्छता श्रमदान के लिए दिल्ली के पहाड़गंज की ओर निकला, देखने वाले सभी हैरान रह गये. कारण कि पीएम नरेंद्र मोदी स्वच्छता श्रमदान के लिए बिना किसी सिक्योरिटी रूट के निकले थे. यानी जिस रूट से वह निकले,  उस पर पहले से सुरक्षा मानकों को पूरा नहीं किया गया था.  

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के पंपोश होटल में लगी आग, होटल में मीडिया से जुड़े कई दफ्तर
 
mqsncsc

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पंपोश होटल में भीषण आग लगी है. बताया जा रहा है कि इसी होटल में मीडिया से जुड़े कई दफ्तर  भी हैं. यह आग काफी भयावह है. हालांकि, दमकल की पांच गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर मौजूद हैं. अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पंपोश होटल 6 मंजिला इमारत है.

हरियाणा गैंगरेप : आरोपियों में राजस्थान में तैनात एक सेना का जवान भी, गिरफ्तार करने के लिये टीम रवाना
 
naoi5ga

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने शनिवार को बताया कि युवती से कथित रूप बलात्कार के तीन आरोपियों में से एक राजस्थान में पदस्थ सैन्यकर्मी है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम भेजी गयी है. तीनों ने बस स्टॉप से 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण कर लिया और बुधवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में बलात्कार किया था. उन्होंने बताया, ‘‘तीन आरोपियों में से एक सैन्यकर्मी है और पुलिस का दल उसे गिरफ्तार करने को राजस्थान गया है. मुझे विश्वास है कि उसे आज गिरफ्तार कर लिया जायेगा.’’

पीएम मोदी से बातचीत में सीएम योगी का दावा- अगले साल 2 अक्टूबर तक राज्य खुले में शौच से मुक्त हो जाएगा
 
7cd5nug8

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि राज्य 2 अक्टूबर, 2019 तक खुले में शौच से मुक्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने बीते 17 महीनों में 1.36 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनाए हैं. योगी ने नमो एप के जरिए महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के अंतर्गत 'स्वच्छ ही सेवा आंदोलन' के लांच के दौरान प्रधानमंत्री मोदी से संवाद में कहा, "चार वर्ष पहले राज्य के 99,000 गांवों में सफाई एक सपना था. 2 अक्टूबर 2014 से मार्च 2017 तक राज्य में केवल 25 लाख शौचालय का निर्माण हुआ था." 

टिप्पणियां
गुलाब जामुन को देख कुछ यूं ललचाईं श्रद्धा कपूर, Video इंटरनेट पर हो रहा वायरल- देखें
 
kjq1p178

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हाल ही में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' अब भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म में श्रद्धा ने शानदार एक्टिंग की, इस वजह से फैन्स उनकी जमकर वाहवाही करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. फिलहाल उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तूफान मचा रहा है, जिसमें उन्होंने गुलाब जामुन को देखकर जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए.

VIDEO : जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement