5 बड़ी खबरें : पीएम मोदी के बयान पर चिदंबरम का पलटवार, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का शायराना अंदाज

यूपीए शासनकाल में दिए गए कर्ज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने रविवार को पूछा कि एनडीए सरकार को यह बताना चाहिए कि उनके समय में दिए गए कितने कर्ज डूब गए.

5 बड़ी खबरें : पीएम मोदी के बयान पर चिदंबरम का पलटवार, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का शायराना अंदाज

नई दिल्ली:

यूपीए शासनकाल में दिए गए कर्ज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने रविवार को पूछा कि एनडीए सरकार को यह बताना चाहिए कि उनके समय में दिए गए कितने कर्ज डूब गए. वहीं, उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति के रूप में वेंकैया नायडू की पहली पुस्तक ‘मूविंग आन मूविंग फारवर्ड, ए इयर इन ऑफिस’ का विमोचन रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया. इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह शायराने अंदाज में नजर आए. इधर, पीएम मोदी ने व्यवस्था में अनुशासन के महत्व को प्राथमिक बताते हुये कहा है कि इन दिनों अनुशासन को ‘‘निरंकुशता’’ करार दिया जाता है. उधर, बिहार में कुछ लोगों के समूह ने एक शख्स को न सिर्फ पीटा है, बल्कि उससे थूक भी चटवाया. वहीं, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती दिख रही है.

पीएम मोदी ने कहा- यूपीए के समय एक फोन पर कर्ज दिया जाता था, पी. चिदंबरम ने पूछा- 2014 के बाद क्या हुआ
 

k7dos808

यूपीए शासनकाल में दिए गए कर्ज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने रविवार को पूछा कि एनडीए सरकार को यह बताना चाहिए कि उनके समय में दिए गए कितने कर्ज डूब गए. कांग्रेस नेता ने इस संबंध में कई ट्वीट किए. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ''मई 2014 के बाद कितना कर्ज दिया गया और उनमें से कितनी राशि डूब (नॉन पर्फोर्मिंग एसेट्स) गई. चिदंबरम ने कहा कि यह सवाल संसद में पूछा गया लेकिन अब तक इस पर कोई जवाब नहीं आया है.

'सितारों के आगे जहां और भी हैं, अभी इश्क के इम्तेहां और भी हैं': पूर्व पीएम मनमोहन सिंह
 

6u0t5ra

उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति के रूप में वेंकैया नायडू की पहली पुस्तक ‘मूविंग आन मूविंग फारवर्ड, ए इयर इन ऑफिस’ का विमोचन रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया. इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद रहे. पुस्तक के विमोचन समारोह के दौरान पूर्व पीएम मनमोहन सिंह शायराने अंदाज में नजर आए. अपने संबोधन के दौरान पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने एक कविता सुनाई- 'सितारों के आगे जहां और भी हैं, अभी इश्क के इम्तेहां और भी हैं.'

अगर कोई अनुशासन की बात करे तो उसे 'निरंकुश' करार दे दिया जाता है : पीएम मोदी
 

it9hv1eo

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने व्यवस्था में अनुशासन के महत्व को प्राथमिक बताते हुये कहा है कि इन दिनों अनुशासन को ‘‘निरंकुशता’’ करार दिया जाता है. मोदी ने रविवार को उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू की पुस्तक ‘मूविंग ऑन मूविंग फॉरवर्ड’ के विमोचन समारोह में उपराष्ट्रपति की अनुशासनप्रिय कार्यशैली का जिक्र करते हुये कहा कि दायित्वों की पूर्ति में सफलता के लिये नियमबद्ध कार्यप्रणाली अनिवार्य है. व्यवस्था और व्यक्ति, दोनों के लिये यह गुण लाभप्रद होता है. 

बिहार के नालंदा में एक शख्स को कुछ लोगों ने पहले मारा-पीटा और फिर थूक चटाया
 

6d8gevp

सरकार की लाख हिदायतें और कार्रवाईयों के बाद भी भीड़ द्वारा हिंसा या पीटे जाने की घटनाओं में कमी देखने को नहीं मिल रही है. बिहार से ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों के समूह ने एक शख्स को न सिर्फ पीटा है, बल्कि उससे थूक भी चटवाया है. दरअसल, बिहार के नालंदा में कुछ लोगों के समूह ने एक विवाद में एक शख्स की काफी पिटाई की और उसे थूक चाटने पर भी मजबूर किया. इनलोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया, जो बाद में वायरल होने के बाद मामला पुलिस की संज्ञान में आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Stree Box Office Collection Day 2: 'स्त्री' की बंपर शुरुआत, राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी ने दो दिन में बटोरे इतने करोड़
 

kjnrngc

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'स्त्री (Stree)' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती दिख रही है. शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई में 40-45% की बढ़त देखने को मिली है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 6.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 10.87 करोड़ रुपये बटोरे. दो दिन में फिल्म 17.69 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है. 'स्त्री' का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है.

VIDEO :  भीमा कोरेगांव मामले में चार्जशीट दायर करने के लिए पुलिस को और नब्बे दिन का वक़्त