NDTV Khabar

5 बड़ी खबरें : ठाकरे के पहुंचने से पहले अयोध्या किले में तब्दील, जामा मस्जिद पर साक्षी महाराज का चौंकाने वाला दावा

2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या के मुद्दे को एक बार फिर से गरमाने की तैयारी दिख रही है. शनिवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंच रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबरें : ठाकरे के पहुंचने से पहले अयोध्या किले में तब्दील, जामा मस्जिद पर साक्षी महाराज का चौंकाने वाला दावा
नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या के मुद्दे को एक बार फिर से गरमाने की तैयारी दिख रही है. शनिवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंच रहे हैं. वहीं, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक रिपोर्टर द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पूछे गए सवाल पर कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हक्के बक्के रह गए. इधर, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता अभी साफ भी नहीं हुआ कि भारतीय जनता पार्टी के नेता साक्षी महाराज ने लोकसभा चुनाव से पहले ही एक और नया राग अलाप दिया. उधर, जम्मू-कश्मीर में आंतकियों ने एक पूर्व स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) की हत्या कर दी. वहीं, अमेरिकी गायक निक जोनस संग शादी रचाने जा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी की पूर्व संध्या तक 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग करेंगी.

धर्म सभा से पहले किले में तब्दील अयोध्या, जय श्रीराम का नारा लगा पहुंच रहे शिवसैनिक, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की तैनाती
 
oi928ong

2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या के मुद्दे को एक बार फिर से गरमाने की तैयारी दिख रही है. शनिवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंच रहे हैं. जबकि रविवार को साधु-संतों की विराट धर्म संसद होने जा रही है .उद्धव ठाकरे अयोध्या में रैली को संबोधित करने के अलावा साधु संतों के साथ भी बैठक भी करेंगे. अपने अयोध्या दौरे से पहले उन्होंने यह नारा भी दिया था कि 'हर हिंदू की यही पुकार पहले मंदिर फिर सरकार'. इसके अलावा बड़ी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ता भी जय श्री राम का नारा लगाते हुए ट्रेन से अयोध्या पहुंचने लगे हैं.


आखिर रिपोर्टर के किस तंज पर बोल पड़ीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण: 'सुनो मुझे हिन्दी आती है'
 
pp31cv58

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक रिपोर्टर द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पूछे गए सवाल पर कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हक्के बक्के रह गए. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि रक्षा मंत्री शुक्रवार को मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस कर रहीं थी, इसी दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा  कि क्या एनडीए सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे को लेकर हर जगह सिर्फ बीन बजा रही है. रिपोर्टर का यह सवाल रक्षा मंत्री सीतारमण को एक तंज की तरह लगा और उन्होंने कहा कि सुनो! मुझे हिन्दी आती है. और मुझे पता है कि बीन बजाने का मतलब क्या होता है.

BJP सांसद साक्षी महाराज का चौंकाने वाला दावा: जामा मस्जिद तोड़ो, मूर्तियां न मिले तो फांसी पर लटका देना
 
ksvi7mkg

अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर निर्माण का रास्ता अभी साफ भी नहीं हुआ कि भारतीय जनता पार्टी के नेता साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने लोकसभा चुनाव से पहले ही एक और नया राग अलाप दिया. अयोध्या में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद का विवाद अभी सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है, मगर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक और चौंकाने वाला दावा किया है कि दिल्ली की जामा मस्जिद का दिल्ली के जामा मस्जिद को ध्वस्त कर देना चाहिए क्योंकि यह एक हिंदू मंदिर के स्थान पर बनाया गया है. 

टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर: घाटी में नहीं रुक रही हैं आतंकी घटनाएं,आतंकियों ने पूर्व एसपीओ का अपहरण कर की हत्या
 
dn4uoatg

जम्मू-कश्मीर में आंतकियों (Jammu-Kashmir) ने एक पूर्व स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार आतंकियों ने पहले एसपीओ (SPO) का अपहरण किया था. घटना शोपिंया जिले की है. पुलिस के अनुसार आतंकियों ने पूर्व अधिकारी का शुक्रवार को अपहरण किया था. अपहरण के कुछ घंटे बाद ही अधिकारी का शव लवारिस हालत में मिला. आतंकियों ने उन्हें कई गोली मारी थी. पूर्व एसपीओ अधिकारी के अलावा आतंकियों ने दो अन्य लोगों का भी अपहरण किया था. जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि आतंकियों ने जाहिद अहमद और रेयाज अहमद का भी अपहरण किया था लेकिन उन्होंने इन दोनों को छोड़ दिया.

सात फेरे लेने से पहले प्रियंका चोपड़ा करेंगी ये काम, दूल्हे को करना पड़ेगा दुल्हन का इंतजार
 
dqpipjj

अमेरिकी गायक निक जोनस संग शादी रचाने जा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी की पूर्व संध्या तक 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग करेंगी. रॉय कपूर फिल्म्स बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, "प्रियंका अद्भुत हैं. वह शादी की पूर्व संध्या तक हमारे साथ शूटिंग करेंगी. मैं मानता हूं कि उनका यह रवैया बेहद पेशेवराना है." सिद्धार्थ 49वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्मोत्सव के साथ हो रहे फिल्म बाजार के लिए पणजी में मौजूद हैं. उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' सोनाली बोस द्वारा निर्देशित है और इसमें फरहान अख्तर भी प्रमुख भूमिका में हैं. वर्तमान में फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement