NDTV Khabar

5 बड़ी खबरें : उमा भारती बोलीं- राम मंदिर पर BJP का पेटेंट नहीं, मुंबई हमले के आतंकियों को ढेर करने का अमेरिका ने भी बनाया था प्लान

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता उमा भारती ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर पर भारतीय जनता पार्टी का पेटेंट नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबरें : उमा भारती बोलीं- राम मंदिर पर BJP का पेटेंट नहीं, मुंबई हमले के आतंकियों को ढेर करने का अमेरिका ने भी बनाया था प्लान

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता उमा भारती (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता उमा भारती ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर पर भारतीय जनता पार्टी का पेटेंट नहीं है. वहीं, मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आंतकी हमले की आज 10वीं बरसी है. इस दिन करीब 10 आतंकियों ने मुंबई निशाना बनाया था. इधर, मध्य प्रदेश चुनाव में दोबारा उतरे भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और अन्य पार्टियों के विधायकों की संपत्ति में पिछले पांच साल में काफी इजाफा देखने को मिला. उधर, पंजाब सरकार में मंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा ने हरसिमरत कौर बादल के उस बयान पर पलटवार किया है. वहीं, इंस्टाग्राम पर आमिर खान ने फैमिली फोटोज जारी की है, जिसमें अभिनेता अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद खान के साथ थीम पार्टी एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं. पढ़ें अबतक की 5 बड़ी खबरें..

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने की उद्धव ठाकरे की तारीफ, बोलीं- राम मंदिर पर भाजपा का पेटेंट नहीं, भगवान राम सबके हैं
 

5h08rf6


केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता उमा भारती ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर पर भारतीय जनता पार्टी का पेटेंट नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की कोशिशों की तारीफ भी की. उमा भारती ने कहा, 'उद्धव ठाकरे की कोशिश की सराहना करती हूं. राम मंदिर पर भाजपा का पेटेंट नहीं है, भगवान राम सबके हैं. मैं सपा, बसपा, अकाली दल, ओवैसी और आजम खान जैसों लोगों से राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आने की अपील करती हूं.'


26/11 मुंबई हमला : आतंकियों को मार गिराने के लिए अमेरिका ने भी बनाया था खास प्लान, 10 बड़ी बातें...
 
btneo5pg

मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आंतकी हमले की आज 10वीं बरसी है. इस दिन करीब 10 आतंकियों ने मुंबई निशाना बनाया था. देश के इतिहास में मुंबई हमला सबसे भयावह आतंकी हमला था, जिसने सभी के रूह को कंपा दिया था. इस हमले में करीब 166 लोगों की मौत और सैकड़ों लोग घायल हो गए थे. मुंबई पर हमला करन वाले 10 आतंकियों में से एक अजमल कसाब ही जिंदा पकड़ा जा सका था, जिसे 21 नवंबर 20111 को पुणे के यरवडा जेल में फांसी दी गई थी. लेकिन क्या आपको पता है कि आतंकी हमलों के दौरान होटलों में लोगों को बंधक बनाने वाले पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के आतंकियों को मार गिराने के लिए अमेरिका के तत्कालीन बुश प्रशासन ने भी अपने विशेष बलों को तैयार कर दिया था. 

मध्य प्रदेश चुनाव: जानें, पांच साल में किस पार्टी के विधायकों की बढ़ी कितनी सपंत्ति?
 

4c5e4b2o

मध्य प्रदेश चुनाव में दोबारा उतरे भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और अन्य पार्टियों के विधायकों की संपत्ति में पिछले पांच साल में काफी इजाफा देखने को मिला. भाजपा के 107 विधायकों की संपत्ति में औसतन 84.64 फीसदी का इजाफा हुआ है. वहीं कांग्रेस के 53 विधायकों की संपत्ति में 49.1 फीसदी बढ़ोतरी देखने को मिली है. बहुजन समाज पार्टी के चार विधायकों की बात करें तो उनकी सपंत्ति औसतन 139 फीसदी बढ़ी है. सबसे ज्यादा बढ़ोतरी समाजवादी पार्टी के एक विधायक की संपत्ति में देखने को मिली है. सपा विधायक की संपत्ति में पिछले पांच साल में औसतन 311.58 फीसदी का इजाफा हुआ है.

हरसिमरत के पाकिस्तान जाने पर भड़के रंधावा, बोले- सिद्धू को 'कौम का गद्दार' बताने वाली अब क्या मुंह लेकर वहां जा रही हैं
 

iuqftcoo

पंजाब सरकार में मंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा ने हरसिमरत कौर बादल के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को 'कौम का गद्दार' कहा था. सुखविंदर सिंह रंधावा ने कहा, "सिद्धू को कौम का गद्दार कहने वालीं हरसिमरत कौर बादल अब खुद पाकिस्तान जा रही है, अब वो क्या मुंह लेकर वहां जाएंगी. उन्होंने यह भी कहा कि जब अकाली दल  सत्ता में थी, तो करतारपुर कॉरीडोर को लिए कोई कदम नहीं उठाया, लेकिन अब वो पाकिस्तान जा रही हैं." बता दें कि करतारपुर कॉरीडोर का सोमवार को शिलान्यास होगा.
टिप्पणियां

दो चोटी, सींग और लंबी मूंछों में दिखे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के फ्लॉप होने के बाद यूं की धमाकेदार वापसी
 

1e7f7r4o

दो चोटी, सींग और लंबी मूंछों में दिखे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के फ्लॉप होने के बाद यूं की धमाकेदार वापसी
ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के रिलीज के बाद से ही आमिर खान सोशल मीडिया से दूर थे, तबरीबन 20 दिनों बाद उन्होंने जबरदस्त वापसी की है. इंस्टाग्राम पर आमिर खान ने फैमिली फोटोज जारी की है, जिसमें अभिनेता अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद खान के साथ थीम पार्टी एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं. 

VIDEO: करतारपुर कॉरिडोर का शिलान्यास आज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement