NDTV Khabar

टॉप 5 खबरें : विवेक तिवारी हत्याकांड पर मायावती का बड़ा बयान, संभाजी भिड़े पर से दंगे के मामले वापस लिये गए

एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्याकांड मामले में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि ऐसा लग रहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी ध्वस्त हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉप 5 खबरें : विवेक तिवारी हत्याकांड पर मायावती का बड़ा बयान, संभाजी भिड़े पर से दंगे के मामले वापस लिये गए
नई दिल्ली:

एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्याकांड मामले में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि ऐसा लग रहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी ध्वस्त हो चुकी है. वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने राइट विंग लीडर और कोरेगांव भीमा हिंसा मामले में मुख्य संदिग्ध संभाजी भिड़े के खिलाफ कम से कम दंगे के 6 मामलों को वापस ले लिया है. यह खुलासा एक RTI में हुआ है. इधर, लखनऊ में पुलिस की गोली से मारे गए एप्पल कंपनी के कर्मचारी विवेक तिवारी के बच्चों की पढ़ाई के लिए सरकार ने 5-5 लाख रुपये की मदद का एलान किया है. उधर, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर कहा है कि वह सीलिंग तोड़ने के लिए माफी नहीं मांगेंगे. वहीं, दिग्गज अभिनेता और निर्देशक राज कपूर  की पत्नी कृष्णा राज कपूर का अंतिम संस्कार सोमवार शाम चेंबूर स्थित शमशान घाट में होगा. कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा उनके चेंबूर स्थित घर पर देखने को मिला.

विवेक तिवारी हत्याकांड पर बोलीं मायावती- अगर मैं मुख्यमंत्री होती तो सबसे पहले पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई करती
 

21b4bi1

एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्याकांड मामले में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि ऐसा लग रहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी ध्वस्त हो चुकी है. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा, 'मैं अगर मुख्यमंत्री होती तो मैं सबसे पहले घटना में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती उसके बाद ही पीड़ित परिवार से मिलती न कि मौजूदा सीएम की तरह करती.'

महाराष्ट्र के दक्षिणपंथी नेता संभाजी भिड़े पर से दंगे के मामले वापस लिये गए, RTI में खुलासा 
 

gbvpskf8

महाराष्ट्र सरकार ने राइट विंग लीडर और कोरेगांव भीमा हिंसा मामले में मुख्य संदिग्ध संभाजी भिड़े के खिलाफ कम से कम दंगे के 6 मामलों को वापस ले लिया है. यह खुलासा एक RTI में हुआ है. भिड़े की अगुवाई वाले शिव प्रतिष्ठान हिंदुस्तान संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को दंगे के मामले में क्लीन चिट मिल गई है. जबकि दर्जनों मामलों में दंगे की धाराओं को हटा दिया गया है. 

विवेक तिवारी हत्‍याकांड: CM योगी से मिलीं मृतक की पत्‍नी, कहा- मुझे योगी सरकार पर भरोसा है
 

gl98vsqg

लखनऊ में पुलिस की गोली से मारे गए एपल कंपनी के कर्मचारी विवेक तिवारी के बच्चों की पढ़ाई के लिए सरकार ने 5-5 लाख रुपये की मदद का एलान किया है. साथ ही मृतक की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी, उनके रहने का इंतज़ाम, इस केस में कठोरतम कार्रवाई और हर संभव मदद का एलान किया है. सोमवार क मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं. उनके साथ परिवार के कुछ और सदस्य भी मौजूद थे. 

मनोज तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगने से किया इनकार, कहा- सीलिंग अफसर बनने को तैयार हूं
 

hod2f8v8

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर कहा है कि वह सीलिंग तोड़ने के लिए माफी नहीं मांगेंगे. यही नहीं मनोज तिवारी ने यहां तक कह दिया है कि सुप्रीम कोर्ट अपनी मॉनिटरिंग कमेटी को भंग करे और वो खुद सीलिंग अफ़सर बनने को तैयार हैं. मनोज तिवारी ने अपने हलफ़नामे में कहा 'मैं सीलिंग तोड़ने के लिए माफी नहीं मांगूंगा. दिल्ली के लोगों को राहत देने और कानून का राज स्थापित करने के लिए मैं सीलिंग ऑफिसर बनने को तैयार हूं.

कृष्णा राज कपूर का निधन: अमिताभ बच्चन से करीना-सैफ तक, अंतिम दर्शन में पहुंचे सितारे
 

ji8ph5og

दिग्गज अभिनेता और निर्देशक राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का अंतिम संस्कार सोमवार शाम चेंबूर स्थित शमशान घाट में होगा. बता दें, कृष्णा राज कपूर का निधन सोमवार सुबह हुआ. उनकी उम्र 87 साल थी. कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा उनके चेंबूर स्थित घर पर देखने को मिला. उनकी बेटी रीमा जैन मीडिया के कैमरों में काफी इमोशनल नजर आईं. रीमा जैन के दोनों बेटे अदार और अरमान मलिक मौके पर मौजूद दिखे.

VIDEO: विवेक तिवारी मर्डरः मायावती ने साधा योगी सरकार पर निशाना, अखिलेश ने मांगा 5 करोड़ का मुआवजा

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement