NDTV Khabar

भारत आए जापानी पीएम शिंजो आबे, इसके अलावा आज दिन की 5 बड़ी खबरें

संजय दत्त ने पिता की मौत के 12 साल बाद आज पिंडदान किया. क्यों यह खास है. वहीं फिल्म IT ने दंगल और बाहुबली को चुनौती दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत आए जापानी पीएम शिंजो आबे, इसके अलावा आज दिन की 5 बड़ी खबरें

अहमदाबाद की मस्जित में पीएम मोदी और जापानी पीएम शिंजो आबे.

नई दिल्ली: जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे आज भारत दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे हैं. यहां पर वह बुलेट ट्रेन के प्रोजेक्ट की आधार शिला रखेंगे. वहीं दिल्ली में डुसु चुनाव के परिणामों ने बीजेपी को कुछ सोचने को मजबूर किया है. इस चुनाव परिणाम में चार में दो सीटों पर कांग्रेस समर्थित एनएसयूआई ने कब्जा किया. वहीं संजय दत्त ने पिता की मौत के 12 साल बाद आज पिंडदान किया. क्यों यह खास है. वहीं फिल्म IT ने दंगल और बाहुबली को चुनौती दी है. भारत आई ऑस्ट्रेलिया की टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया 3-2 से सीरीज जीत सकता है.

अहमदाबाद में नीली जैकेट में शिंजो आबे रोड शो के बाद पीएम मोदी के साथ पहुंचे साबरमती आश्रम
जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे दो दिनों के भारत दौरे पर पहुंचे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आबे की अगवानी की. पीएम मोदी ने गले मिलकर आबे का स्वागत किया. इसके बाद उन्हें गार्ड ऑफ अॉनर दिया गया.

DUSU चुनावों में ABVP को लगा झटका, NSUI ने दो सीटों पर किया कब्जा

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के नतीजे में भाजपा से जुड़े छात्र संगठन ABVP को झटका लगा है. यहां कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन NSUI ने दो पदों पर जीत हासिल की है. NSUI के रॉकी तूशीद ने अध्यक्ष पद पर बाजी मारी. उपाध्यक्ष पद पर भी NSUI के उम्मीदवार ने ही जीत हासिल की है. ABVP को संयुक्त सचिव और सचिव के पदों पर जीत मिली है.

NDTV EXCLUSIVE: माइकल क्‍लार्क का अनुमान, टीम इंडिया के खिलाफ 3-2 से वनडे सीरीज़ जीत सकता है ऑस्ट्रेलिया
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क को लगता है कि उनकी टीम वनडे सीरीज़ में भारतीय टीम के खिलाफ जीत की बड़ी दावेदार है. NDTV से ख़ास बात करते हुए क्लार्क ने कहा कि उनके मुताबिक सीरीज़ उनकी टीम के नाम हो सकती है. वो कहते हैं,"मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया 3-2 से जीतेगा."

पिता के निधन के 12 साल बाद उनका पिंडदान करने बनारस पहुंचे संजय दत्त
फिल्म अभिनेता संजय दत्त अपने पूर्वजों का पिंडदान करने बुधवार को बनारस पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा की ये उनकी पिताजी की इच्छा थी.

Box Office collection: इस फिल्म ने 'बाहुबली' और 'दंगल' को दिया धोबी पछाड़, चार दिन में कमाए 1,200 करोड़ रु.
हॉलीवुड की इस फिल्म ने 'बाहुबली' और 'दंगल' को कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म ने सिर्फ चार दिन में दुनिया भर में इतनी कमाई कर ली है जिसके बारे में बॉलीवुड की फिल्म के लिए सोचना भी मुश्किल है


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement