शादी के 5 दिन बाद ही नवविवाहित जोड़े की कटरा हेलीकॉप्‍टर हादसे में मौत

शादी के 5 दिन बाद ही नवविवाहित जोड़े की कटरा हेलीकॉप्‍टर हादसे में मौत

भारतीय वायुसेना के कर्मचारी अर्जुन सिंह ने 5 दिन पहले ही वंदना से शादी की थी

जम्मू:

जम्मू शहर के बाहरी हिस्से के घो मनासा इलाके में रहने वाले छिब परिवार के लिए इकलौते पुत्र की शादी के बाद खुशियां भरा माहौल उस समय गमगीन हो गया जब नवविवाहित दंपति सहित इस परिवार के तीन लोग कटरा में हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गये। इस हादसे में कुल सात लोगों की जान गयी।

जम्मू : वैष्‍णो देवी यात्रा के दौरान हेलीकॉप्‍टर क्रैश, पक्षी के टकराने से हुआ हादसा, 7 की मौत

इस परिवार को यह रत्ती भर भी उम्मीद नहीं थी कि उनके इकलौते पुत्र अर्जुन सिंह छिब (22) की वंदना (22) के साथ 18 नवंबर को हुई शादी की खुशियां इतनी सीमित होंगी। सोमवार को इस नवविवाहित दंपति और उनके एक अन्य रिश्तेदार ने इस हादसे में जान गंवा दी। इस हादसे में उनके रिश्तेदार महेश की भी मौत हो गयी।

Newsbeep

एक करीबी रिश्तेदार प्रीतम सिंह ने बताया, ‘दोनों (अर्जुन एवं वंदना) की शादी 18 नवंबर को हुई थी। परिवार ने 19 नवंबर को भव्य रिसेप्शन दिया था क्योंकि यह उनका एकमात्र पुत्र था। सोमवार सुबह नवविवाहित दंपति माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गया था।’ अर्जुन भारतीय वायुसेना में काम करता था। इस परिवार में अभी तक शादी के लिए आये कई मेहमान टिके हुए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परिवार को इस हेलीकॉप्टर हादसे की खबर टेलीविजन से पता चली। इसके बाद उन्हें पुलिस का फोन आया जिसमें सूचित किया गया कि उनका पुत्र एवं उसकी पत्नी तथा रिश्तेदार हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गये हैं।