NDTV Khabar

बेंगलुरु के कैलाश बार- रेस्तरां में आग लगने से 5 कर्मचारियों की मौत, AMU का छात्र हिजबुल में शामिल? पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

मुंबई  के बाद अब बेंगलुरु के कैलाश बार- रेस्तरां में आग लगने से 5 लोगों की जान चली गई है. यह बार कुंबारा संगा इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर है. रात करीब 2.30 बजे एक शख्स ने आग और धुएं को देखा तो हड़कंप मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु के कैलाश बार- रेस्तरां में आग लगने से 5 कर्मचारियों की मौत, AMU का छात्र हिजबुल में शामिल? पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली:

मुंबई  के बाद अब बेंगलुरु के कैलाश बार- रेस्तरां में आग लगने से 5 लोगों की जान चली गई है. यह बार कुंबारा संगा इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर है. रात करीब 2.30 बजे एक शख्स ने आग और धुएं को देखा तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में दमकल को सूचना दी गई. वहीं, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के रिसर्च स्कॉलर मुनान बशीर वानी के आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल होने की खबर है. एके 47 राइफल के साथ उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं. इधर, गणतंत्र दिवस की वजह से दिल्ली और आसपास के इलाकों में हाई अलर्ट है. रविवार को पुलिस ने मथुरा में निजामुद्दीन भोपाल ट्रेन से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. वहीं, न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर जारी भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच के तीसरे दिन लगातार हो रही बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. मौसम विभाग के मुताबिक, हालांकि आज बारिश होने की संभावना नहीं हैं. इधर, सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन फिल्म की कमाई है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है 

बेंगलुरु : बार में लगी आग से अंदर सो रहे 5 कर्मचारियों की मौत
 

bengaluru fire

रेस्तरां  और बार में आग लगने की घटनाएं रुकने के नाम नहीं रही हैं. मुंबई  के बाद अब बेंगलुरु के कैलाश बार- रेस्तरां में आग लगने से 5 लोगों की जान चली गई है. यह बार कुंबारा संगा इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर है. रात करीब 2.30 बजे एक शख्स ने आग और धुएं को देखा तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में दमकल को सूचना दी गई. लेकिन अंदर सो रहे इसी बार में काम करने वाले 5 कर्मचारियों की तब तक मौत हो चुकी थी.  हालांकि अभी तक आग लगने की वजहों का पता नहीं लग पाया है और जांच की जा रही है.

AMU का छात्र हिजबुल में शामिल? एके 47 के साथ तस्वीरें वायरल
 

amu

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के रिसर्च स्कॉलर मुनान बशीर वानी के आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल होने की खबर है. एके 47 राइफल के साथ उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं. वानी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एप्लाइड जियोलॉजी (Applied Geology) में पीएचडी कर रहा था, उसने कुछ दिनों पहले यूनिवर्सिटी छोड़ दी थी. 

गणतंत्र दिवस से पहले संदिग्ध आतंकी हिरासत में, अक्षरधाम मंदिर पर हमले की थी योजना
 

terrorist arrested

गणतंत्र दिवस की वजह से दिल्ली और आसपास के इलाकों में हाई अलर्ट है. रविवार को पुलिस ने मथुरा में निजामुद्दीन भोपाल ट्रेन से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. पूछताछ में इस शख्‍स ने कबूला है कि वो और उसके दोस्त 26 जनवरी के दौरान दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर पर आतंकी हमले को अंजाम देने वाले थे. दिल्ली पुलिस गिरफ्तार शख्स के साथियों की तलाश में कई जगह छापेमारी की है.

IND Vs SA : मैच में आज बारिश नहीं देगी दखल, दोनों टीमों के पास है जीत का मौका
 

hardik pandya

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा था. लेकिन मैच के तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. बारिश के कारण मैदान बहुत गिला हो चुका था. अंत में अंपायरों ने तीसरे दिन के खेल को रद्द करने की घोषणा की. अगर चौथे दिन के खेल में भी बारिश दखल देती है तो निश्चित तौर पर मेजबान टीम के लिए यह बड़ा झटका होगा. क्योंकि मेजबान टीम मेहमान टीम के मुकाबले अच्छी पोजिशन में थी. देखा जाए तो आज के खेल में बारिश आने की संभावना कम ही है. इस लिहाज से आज चौथे दिन मैच खेला जाएगा. 
टिप्पणियां

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 17: थमने को तैयार नहीं 'टाइगर' की रफ्तार, तीसरे वीकएंड कर डाला यह कारनामा
 

salman khan

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन फिल्म की कमाई है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है. रिलीज के पहले हफ्ते फिल्म 206 करोड़, दूसरे हफ्ते 85.50 करोड़ कमाने के बाद तीसरे हफ्ते भी फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के तीसरे रविवार 'टाइगर जिंदा है' ने 8.50 करोड़ रु. कमाए हैं. फिल्म की कुल कमाई 309 करोड़ रु. पहुंच चुकी है. 

VIDEO: AMU का छात्र मुनान बशीर वानी हिजबुल में शामिल?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement