असम में भयानक तूफान से पांच व्यक्तियों की मौत, पेड़ और बिजली के खंभे गिरे

असम में भयानक तूफान से पांच व्यक्तियों की मौत, पेड़ और बिजली के खंभे गिरे

प्रतीकात्मक फोटो

गुवाहाटी:

असम में अलग-अलग घटनाओं में भयानक तूफान और गाज गिरने से कम से कम पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। असम में तिनसुकिया जिले के मर्गहेरिटा चाय बागान में गुरुवार की रात में भयानक तूफान से एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य व्यक्ति घायल हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

टिन की छत गिरी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि तूफान से घर की टिन वाली छत नीचे गिर गई, जिसके नीचे दबकर एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान राधिका बिरसा, अनु टांटी और मैना टांटी के रूप में हुई है। एक अन्य घटना में पड़ोसी डिब्रूगढ़ जिले में मोरन कस्बे के गोजपुरिया इलाके के एक घर में आकाशीय गाज गिरने से नारायण चितुआ की मौत हो गई।

पेड़ गिरने से वृद्ध महिला की मौत
पुलिस ने बताया कि चचार जिले की बराक घाटी के दुधपाटिल इलाके में गुरुवार को आधी रात में भयानक तूफान आने पर एक पेड़ उखड़कर घर पर गिर गया, जिससे एक 70 वर्षीय महिला की मौत हो गई और उसके परिवार के तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान बिभूति नाथ के रूप में हुई है। घायलों को सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को रात में राज्य में भयानक तूफान आया था, जिससे बहुत से घर तबाह हो गए। अनेक पेड़, बिजली के खंभे उखड़ गए। बिजली के खंभे उखड़ने से अनेक स्थानों की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com