NDTV Khabar

बंगाल में मवेशी चोरी के शक में 5 युवकों की जमकर पिटाई, त्रिपुरा में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में मवेशी चोर होने के संदेह में पांच युवकों के साथ मारपीट की गई. वहीं त्रिपुरा में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंगाल में मवेशी चोरी के शक में 5 युवकों की जमकर पिटाई, त्रिपुरा में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. बंगाल में मवेशी चोरी के शक में पांच युवकों की जमकर पिटाई
  2. त्रिपुरा में शख्स को पीट-पीटकर कर मार डाला
  3. मवेशी चोरी के शक में की थी हत्या
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में मवेशी चोर होने के संदेह में पांच युवकों के साथ मारपीट की गई. पुलिस ने बुधवार को बताया कि पांचों युवकों को ग्रामीणों ने रविवार रात करनडिगी क्षेत्र में पीटा. यह क्षेत्र भारत-बांग्लादेश सीमा पर है और ये युवक क्षेत्र में संदिग्ध रूप से घूम रहे थे. पुलिस ने बताया कि उन्होंने पांचों युवकों को ग्रामीणों से मुक्त कराया और उन्हें स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. करनडिगी थाने के प्रभारी अविजित साह ने बताया कि इन युवकों ने बाद में कोई मामला दर्ज नहीं कराया.  

झारखंड के बाद अब बिहार में चोरी के शक में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

इससे पहले त्रिपुरा के धलाई जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पर एक दूरदराज के आदिवासी गांव में एक संदिग्ध मवेशी चोर की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी थी. पुलिस उप महानिरीक्षक अरिंदम नाथ ने कहा कि गांव के लोगों के एक समूह ने एक व्यक्ति को मवेशी चोर होने के संदेह में पीट-पीटकर मार डाला. यह क्षेत्र रायसियाबारी पुलिस थाने के तहत आता है और यह घटना मंगलवार रात की थी. 


आकाश विजयवर्गीय से नाराज़ PM मोदी ने कहा, "अगर MLA खोना पड़े, तो यही सही..."

इस संबंध में रायसियाबारी पुलिस थाने के प्रभारी सुलेमान रियांग ने कहा था, "गांव वाले लोगों ने एक व्यक्ति को एक घर से मवेशी चुराने की कोशिश करते हुए देखा. उन्होंने संदिग्ध मवेशी चोर को पकड़ा और उसे बुरी तरह मारा. हम घटनास्थल पर पहुंचे और व्यक्ति को वहां से निकाला लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई." मृतक की पहचान 36 वर्षीय बुधी कुमार त्रिपुरा के रूप में की गई थी. वह मान्यकुमारपारा गांव के रहनेवाले हैं. 

ससुराल वालों ने दामाद को पेड़ से बांधकर कर दी जमकर पिटाई, जानें क्या है वजह

बीते रोज बिहार के वैशाली जिले में एक घर में चोरी के आरोप में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था. पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार को बरामद किया था.. घटना के संबंध में स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) घर्मजीत मेहतो ने बताया था, "शख्स के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हमने एक अज्ञात शख्स पर केस भी दर्ज किया है, जिसका संबंध इस घटना से है.

टिप्पणियां

VIDEO: तेलंगाना: महिला अधिकारी की पिटाई, टीआरएस विधायक का भाई गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement