समुद्र में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

पुलिस ने फिलहाल मृतकों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

समुद्र में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

एक ही परिवार के लोगों की डूबने से मौत, फाइल फोटो

मुंबई:

रत्नागिरी में समुद्र में मौज मस्ती करने आए एक ही परिवार के 5 लोगों की डूबने से मौत हो गई. घटना रविवार की है. पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़ित लोगों की तलाश शुरू की. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसा समुद्र में मौज मस्ती करने के दौरान हुआ. इस पूरी घटना में पुलिस ने परिवार के एक सदस्य को बचा लिया है. जांच में पता चला है कि इस घटना में जान गंवाने वाले लोग एक ही परिवार के थे और बोरिवली के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें: गंगा में नहाने गए दो लड़कों की डूबने से मौत 

पुलिस ने फिलहाल मृतकों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों की पहचान 56 वर्षीय केनेथ, 44 वर्षीय मोनिका, 22 वर्षीय सनोमी, 19 वर्षीय रेंचर और 18 वर्षीय मैथ्यू के रूप में की गई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक की जांच में पता चला है कि हादसा रविवार दोपहर का है. परिवार के सभी लोग समुद्र किनारे पिकनिक मनाने आए हुए थे.

यह भी पढ़ें: बिहार के मधुबनी जिले में तालाब में डूबने से पांच बच्चियों की मौत

इस दौरान में पानी में खेलते खेलते वह ज्यादा गहराई में चले गए. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के मधुबनी जिले में बाबुबरही थानाक्षेत्र के बेलानवटोल गांव में एक तालाब में नहाने के क्रम में पांच बच्चियों की डूबने से मौत हो गई.

VIDEO: बाथ टब में डूबने से हुई मौत. 


बाबुबरही थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान कंचन कुमारी (12), गौरी कुमारी (12), शिवानी कुमारी (12), काजल कुमारी (9) और कुमारी रामा (9) के रुप में हुई है. कंचन, काजल और गौरी सगी बहने हैं, जबकि शिवानी और कुमारी रामा उसी गांव की अन्य बच्चियां हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें