टिकटॉक की प्रतिस्पर्धी भारतीय एप ‘चिंगारी’ के पांच लाख डाउनलोड

चिंगारी एप के डेवलपरों ने एक बयान में कहा कि चीनी उत्पादों के बहिष्कार के बीच देशभर में उपयोक्ता भारत में बनी एप को अपना रहे है. एप धीरे-धीरे लोकप्रियता हासिल कर रही है.

टिकटॉक की प्रतिस्पर्धी भारतीय एप ‘चिंगारी’ के पांच लाख डाउनलोड

72 घंटो के भीतर चिंगारी एप के करीब पांच लाख डाउनलोड हुए हैं.

खास बातें

  • चीनी एप टिकटॉक का प्रतिस्पर्धी है भारतीय एप चिंगारी
  • 72 घंटो के भीतर उसकी एप के करीब पांच लाख डाउनलोड हुए
  • देशभर में चीनी एप और उत्पादों का बहिष्कार जारी है
नई दिल्ली:

चीनी एप टिकटॉक की प्रतिस्पर्धी भारतीय एप चिंगारी ने सोमवार को दावा किया कि 72 घंटो के भीतर उसकी एप के करीब पांच लाख डाउनलोड हुए हैं. गौरतलब है कि लद्दाख के गलवान घाटी में भारत-चीन के संघर्ष के बाद देशभर में चीनी एप और उत्पादों का बहिष्कार जारी है. चिंगारी एप के डेवलपरों ने एक बयान में कहा कि चीनी उत्पादों के बहिष्कार के बीच देशभर में उपयोक्ता भारत में बनी एप को अपना रहे है. एप धीरे-धीरे लोकप्रियता हासिल कर रही है.

बता दें, गलवान घाटी के संघर्ष में पिछले सोमवार को 20 भारतीय जवान शहीद हो गए. डेवलपर विश्वात्मा नायक और सिद्धार्थ गौतम ने एक बयान में कहा, ‘पिछले 72 घंटों में हमारी एप के करीब पांच लाख डाउनलोड हुए. चिंगारी का परिवार धीरे-धीरे बढ़ रहा है.' उन्होंने दावा किया कि गूगल प्ले स्टोर पर चिंगारी की मांग सबसे ऊपर बनी हुई है. यह मित्रों एप से आगे पहले ही निकल चुकी है. मित्रों भी टिकटॉक की तरह शॉर्ट वीडियो एप का भारतीय संस्करण है.

Newsbeep

VIDEO: चीन के साथ व्यापार को लेकर देश के कई हिस्सों में हो रहे हैं विरोध प्रदर्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)