NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में जहरीली गैस ने ली 5 श्रमिकों की जान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में जहरीली गैस ने ली 5 श्रमिकों की जान

प्रतीकात्मक फोटो

अमरावती: आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में एक्वा फूड प्रोसेसिंग यूनिट में कथित तौर पर जहरीली गैस के संपर्क में आने से गुरुवार को पांच श्रमिकों की मौत हो गई. इलुरी में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहां श्रमिक रसायन से भरे एक टैंक को साफ कर रहे थे, जिसका इस्तेमाल झींगा प्रसंस्करण के लिए जाता था. मृतकों की उम्र 21-25 साल के बीच है. पुलिस ने बताया कि जहरीली गैस संभवत: अमोनिया है. यह टैंक नल्लावारी स्थित आनंद एक्वा फूड प्रासेसिंग यूनिट से 100 मीटर की दूरी पर है. मृतक संयंत्र के आसपास स्थित गांवों के रहने वाले थे.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने पश्चिमी गोदावरी जिले के जिलाधिकारी के. भास्कर से बात कर घटना की जानकारी ली. उन्होंने भास्कर को तत्काल राहत उपाय करने का निर्देश दिया.

वहीं, उप मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने जिला पुलिस अधीक्षक भास्कर भूषण ने बात की और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और इस बाबत रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया. वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने इस घटना पर शोक प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement