यह ख़बर 14 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सीएम नायडू ने दिया असफल अधिकारियों की गिरफ्तारी का आदेश

फाइल फोटो

विशाखापत्तनम:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को पुलिस को निर्देश दिया कि विशाखापत्तनम में दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनियों के अधिकारी यदि संचार सेवाओं की बहाली करने में असफल रहते हैं उन्हें गिरफ्तार कर उनके समक्ष पेश किया जाए।

नायडू सोमवार से ही चक्रवाती तूफान हुदहुद के चपेट में आकर उजड़े बंदरगाह शहर विशाखापत्तनम के दौरे पर हैं। उन्होंने दूरसंचार कंपनियों के ढुलमुल रवैये और लापरवाही पर नाराजगी जताई है।

नायडू ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, "मैंने पुलिस से उन्हें (दूरसंचार अधिकारी) गिरफ्तार करने और स्थिति की समीक्षा पर बैठक के लिए मेरे पास लाने को कहा है।"

मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि वह चाहते हैं बुधवार तक संचार सेवाएं बहाल कर दी जाएं, वरना वह दूरसंचार सेवा से जुड़ी सभी एजेंसियों के प्रति सख्त रवैया अपनाएंगे।

नायडू ने कहा, "लोग परेशानी में हैं। इन कंपनियों को उन्हें बचाने के लिए आगे आना होगा। वे ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकते कि खुशी की घड़ी में मुनाफा कमाएं और तकलीफ में उन्हें अकेला नहीं छोड़ दें।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह चाहते हैं कि अधिकारी उन्हें शाम तक सेवाओं की बहाली और टॉवरों की मरम्मत में देरी की वजह संक्षिप्त में बताएं।