गलियों में बाढ़, सड़क पर बहती कार, बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद दिखा कुछ ऐसा नजारा, देखें VIDEO

भारी बारिश से बेंगलुरु के निचले इलाकों में गाड़ियां पानी में बह गईं. कई जगहों पर कई फुट पानी होने की वजह से वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई. 

गलियों में बाढ़, सड़क पर बहती कार, बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद दिखा कुछ ऐसा नजारा, देखें VIDEO

बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद पानी की तेज धार में बह गई कार

बेंगलुरु:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengluru) में शुक्रवार को पूरी रात मूसलाधार बारिश (Heavy Rain) हुई, जिसके चलते शहर के विभिन्न हिस्सों और आसपास के इलाकों में जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. हालात ऐसे हो गए कि गलियों में बाढ़ सा नजारा दिखने लगा और सड़कों पर वाहन पानी की तेज धारा में बहते दिखे. 30 सेकंड के वीडियो में एक कार पानी की तेज धारा में बहती हुई दिखाई दे रही है. कथित तौर पर यह वीडियो बेंगलुरु के बाहरी इलाके में होसाकेरेहल्ली क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

बेंगलुरु में शुक्रवार को दोपहर 2.30 से शाम 5.30 बजे तक 13.2 मिलीमीटर बारिश हुई. इसके बाद कई इलाकों में बाढ़ जैसा नजारा देखने को मिला. वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि राजधानी के निचले इलाकों में गाड़ियां पानी में बह गईं. कई जगहों पर कई फुट पानी होने की वजह से वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई. 

इसके अलावा, बेंगलुरु में 15 दिन के बच्चे की कुछ लोगों द्वारा जान बचाए जाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स 15 दिन के बच्चे को हाथ में उठाकर पानी से बचाता हुआ ले जा रहा है और फिर उस बच्चे को एक महिला को सौंप देता है. बाद में उस शख्स को दूसरे बाढ़ प्रभावित घर की ओर जाते देखा जा रहा है. इस दौरान, पास ही खड़े कुछ अन्य लोग उसे निर्देश दे रहे हैं. 

बेंगलुरु: बाढ़ जैसे हालात के बीच 'मसीहा' बने युवक, मासूम बच्चों की ऐसे बचाई जान, देखिए VIDEO 

उस युवक ने दक्षिण बेंगलुरु इलाके में बाढ़ से प्रभावित घर में फंसी एक बच्ची को भी बचाया. बेंगलुरु में पूरी रात हुई बारिश से सड़कें पानी में डूब गई और लोग अपना घर छोड़कर जाने के लिए मजबूर हैं. 

मौसम विभाग के मुताबिक, "हल्की से मध्यम" बारिश की वजह से बेंगलुरु ग्रामीण, बेंगलुरु शहर, टुमकुर कोलार, चिक्कबल्लापुर, हासन और दक्षिण कन्नड़ जिलों में कई इलाकों में बाढ़ आ गई." मौसम विभाग के मुताबिक, बेंगलुरु शहर में आज हल्की से मध्यम वर्षा होने की आशंका है.

वीडियो: कर्नाटक में भी बारिश का कहर, कई इलाकों में जारी हुआ येलो अलर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com