NDTV Khabar

भुवनेश्वर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा : इंजीनियर गिरफ्तार, चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

मामले में जिन लोगों का नाम है उन पर लक्ष्मीसागर थाने में धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भुवनेश्वर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा : इंजीनियर गिरफ्तार, चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. मामले में एक इंजीनियर को सोमवार को गिरफ्तार किया गया .
  2. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 11 अन्य घायल हुए .
  3. पुलिस ने चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है.
भुवनेश्वर: भुवनेश्वर में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर क्षतिग्रस्त होने के मामले में  कार्यकारी इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है. वही चार अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है. यहां एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर क्षतिग्रस्त होने के मामले में एक इंजीनियर को सोमवार को गिरफ्तार किया गया. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 11 अन्य घायल हुए .पुलिस ने चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है. पुलिस आयुक्त वाई बी खुरानिया ने बताया कि बोमिखल में रविवार हुयी घटना के संबंध में राज्य सरकार के निर्माण विभाग में उप कार्यकारी इंजीनियर बंसीधर प्रहराज को गिरफ्तार किया गया है. पुल के निर्माण में लगे प्रहराज, सहायक इंजीनियर किशोर राउत और पांडा इंफ्रा प्रोजेक्ट के निदेशकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि जिन चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनका पता लगाने की कोशिशें हो रही हैं और अगर जरूरी हुआ तो पुलिस लुक आउट नोटिस जारी कर सकती है. मामले में जिन लोगों का नाम है उन पर लक्ष्मीसागर थाने में धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : 5 लेयर वाला फ्लाईओवर, वो भी जमीन से 37 मीटर ऊपर, ड्राइवर हो जाते हैं कन्‍फ्यूज! जाएं तो जाएं किधर...

टिप्पणियां
उधर, फ्लाईओवर गिरने का मामला सोमवार को राज्य विधानसभा में उठा. विपक्षी कांग्रेस और भाजपा ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के इस्तीफे की मांग की. हंगामे के कारण सदन को दो बार स्थगित करना पड़ा.

सदन की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुयी अध्यक्ष प्रदीप कुमार अमट ने मुख्यमंत्री से रविवार  की घटना पर बयान देने को कहा . पटनायक जब बयान पढ़ रहे थे तो कांग्रेस और भाजपा विधायक सदन के बीचोबीच आ गए और उनके इस्तीफे की मांग की क्योंकि मुख्यमंत्री के पास निर्माण विभाग भी है.(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement