NDTV Khabar

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राज्यसभा सांसद के नए कार्यकाल के लिए रविवार को शपथ ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली

शपथ लेते अरुण जेटली

नई दिल्ली:

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राज्यसभा सांसद के नए कार्यकाल के लिए रविवार को शपथ ली. जेटली ने संसद में राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू के कक्ष में शपथ ली.अरुण जेटली के अलावा भाजपा के अनंत कुमार, राज्य में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी शपथ ली. 

नीतीश कुमार ने अरुण जेटली को लिखा पत्र, कहा- लंगर के सामान पर न लगे जीएसटी 

जेटली को दो अप्रैल को सदन का नेता नियुक्त किया गया था लेकिन वह खराब स्वास्थ्य की वजह से शपथ नहीं ले सके थे. वह उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद चुने गए थे. किडनी संबंधित बीमारियों से जूझ रहे जेटली को छह अप्रैल को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था.  

टिप्पणियां

गौरतलब है कि 65 साल के जेटली को शुक्रवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( एम्स ) में भर्ती किया गया था. वहां दो दिन तक चली जांच पड़ताल के बाद कल उनका डायलिसिस किया गया. उन्हें घर पर नियम - परहेज के साथ रहने की सलाह के साथ अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है.


VIDEO: अरविंद केजरीवाल ने अरूण जेटली से भी मांगी माफी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement