NDTV Khabar

चारा घोटाला मामले पर फैसला आज, राहुल गांधी का आज से गुजरात दौरा , अब तक की 5 बड़ी खबरें

चारा घोटाला मामले में आज सीबीआई की विशेष अदालत आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा सहित 22 लोगों पर फैसला सुनाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चारा घोटाला मामले पर फैसला आज, राहुल गांधी का आज से गुजरात दौरा , अब तक की 5 बड़ी खबरें

फाइल फोटो

नई दिल्ली: चारा घोटाला मामले में आज सीबीआई की विशेष अदालत आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा सहित 22 लोगों पर फैसला सुनाएगी. वहीं, गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद आज कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के दौरे पर जाएंगे.. इधर, केरल के रहने वाले अभिश पी डोमिनिक ने एक साथ कई नारियल अपने हाथों से तोड़ दिए. अभिश का ये कारनामा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है. वहीं, रोहित शर्मा ने टी-20 में 35 गेंदों पर शतक जड़कर डेविड मिलर के सबसे तेज शतक लगाने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. सलमान और कटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच गजब का क्रेज दिख रहा है. 

चारा घोटाले पर फैसला आज : लालू प्रसाद यादव बोले- चिंता करने की जरूरत नहीं, तेजस्वी पार्टी चलाएंगे
 
lalu

चारा घोटाला मामले में आज सीबीआई की विशेष अदालत आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा सहित 22 लोगों पर फैसला सुनाएगी. लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव के साथ रांची पहुंच गए हैं. उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि यह बीजेपी की साजिश है और उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. लालू ने कहा, जो हमने सामाजिक न्याय का जंग छेड़ी उसकी वजह से बीजेपी ने मुझे निशाना बनाया है. इस मौके पर लालू ने 2जी और आदर्श घोटाले में अशोक चह्वाण को बरी किए जाने के फैसले का स्वागत किया साथ ही यह भी कहा कि मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं है तेजस्वी ही अब पार्टी को चलाएंगे.

राहुल गांधी का आज से गुजरात दौरा, सोमनाथ मंदिर जाएंगे, चुनाव नतीजों पर नेताओं से करेंगे चर्चा
 
rahul

गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद आज कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के दौरे पर जाएंगे. राज्य में पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं, नए विधायकों से मुलाकात करेंगे. राहुल ज्योतिर्लिंग सोमनाथ मंदिर के दर्शनों के लिए भी जाएगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी अपने गुजरात दौरे की शुरूआत गिर सोमनाथ जिले में स्थित सोमनाथ मंदिर के दर्शनों के साथ करेंगे. राहुल गांधी हाल में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए गये थे जिनमें सोमनाथ मंदिर भी शामिल था.

हाथ है या हथौड़ा! महज 60 सेकेंड में तोड़ दिए 122 नारियल, देखें ये हैरान करने वाला वीडियो
 
coconut

नारियल को छिलना या तोड़ना सभी के लिए कठिन होता है. बहुत कम ही लोग होते हैं, जो नारियल को आसानी से छिल या तोड़ लेते हैं. लेकिन आपके सामने कोई ऐसा शख्स आ जाए जो आसानी से एक साथ कई नारियल को तोड़ देता हो, तो निश्चित तौर पर आप हैरान हो जाएंगे. ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब केरल के रहने वाले अभिश पी डोमिनिक ने एक साथ कई नारियल अपने हाथों से तोड़ दिए. अभिश का ये कारनामा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है. अभिश ने एक के बाद एक सौ से अधिक नारियल एक मिनट में तोड़ दिए. डोमिनिक ने इससे पहले कोट्टयम सिटी में एक ऐसा ही रिकॉर्ड बनाया था. इस वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

टिप्पणियां
IND vs SL: रोहित के तूफानी शतक के बाद कुलदीप-चहल की जोड़ी ने किया कमाल, टीम इंडिया 88 रन से जीती
 
rohit

दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 88 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. होल्‍कर स्‍टेडियम के रनों से भरपूर विकेट पर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की 118 रन की तूफानी पारी और केएल राहुल के 89 रन की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट पर 260 रन बनाए. जवाब में श्रीलंका की टीम 17.2 ओवर में 172 रन (9 विकेट) बनाकर आउट हो गई. एंजेलो मैथ्‍यूज ने चोट के कारण बैटिंग नहीं की. भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने चार और कुलदीप यादव ने तीन विकेट लिए. इससे पहले, मैच में टीम इंडिया के कप्‍तान रोहित शर्मा ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए मात्र 35 गेंदों पर शतक जमाया.टी20 में सबसे तेज शतक जमाने के मामले में उन्‍होंने दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर के रिकॉर्ड की बराबरी की

Tiger Zinda Hai फर्स्ट डे फर्स्ट शोः सिनेमाघर में सलमान के जोशीले फैन्स ने यूं दिखाया अपना स्वैग
 
salman

सलमान खान की फिल्म हो और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर, फिर ये थिएटर पुरानी दिल्ली में हो तो ये सोने पर सुहागा होने जैसा है. आज 'एक था टाइगर' का सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हो गई है. कई दिन से ही टाइगर सलमान सुर्खियों में छाए हुए थे. उनके फैन्स के बीच गजब का जोश था और ऐसा लग रहा था कि उनका नया साल आज ही आ गया है. इस सिनेमाघर पर कई युवा बीइंग ह्यूमन की टीशर्ट में नजर आ रहे थे. हालांकि ये बीइंग ह्यूमन की टी-शर्ट कॉपी थीं, ओरिजनल नहीं लेकिन भाईजान के लिए उनका प्यार सोलह आने खरा था. उनके चेहरे पर चमक थी, और होंठों पर स्वैग से स्वागत का गाना.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement