NDTV Khabar

जयललिता की बीमारी को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में महिला के खिलाफ केस दर्ज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जयललिता की बीमारी को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में महिला के खिलाफ केस दर्ज

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का चेन्नई के अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है

चेन्नई: तमिलमाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की सेहत को लेकर अटकलों के बीच पुलिस ने उनकी मौत को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. माना जा रहा है कि यह महिला फिलहाल फ्रांस में रह रही है और इस पर आरोप है कि इसने सोशल मीडिया पर जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर झूठी खबर फैलाकर दंगे भड़काने की कोशिश की.

पुलिस ने 68 वर्षीय जया की पार्टी एआईएडीएमके की शिकायत पर यह कार्रवाई की है. वहीं पार्टी का कहना है कि जया की बीमारी की रिपोर्ट काफी बढ़ा-चढ़ाकर बताई जा रही है, जबकि वह कुछ ही दिनों में काम पर लौट आएंगी.

देश की सबसे प्रसिद्ध और ताकतवर नेताओं में शुमार जयललिता बीते गुरुवार से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी पार्टी का कहना है कि उन्हें कोई गंभीर बीमारी नहीं, बल्कि बुखार और निर्जलीकरण (डिहाइड्रेशन) की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया.

वहीं राज्य की मुख्‍य विपक्षी पार्टी, डीएमके के प्रमुख एम. करुणानिधि ने मुख्‍यमंत्री के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है. इसके साथ ही उन्‍होंने मांग की है कि सीएम जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जारी अफवाहों को खत्‍म करने के लिए राज्‍य सरकार को अस्‍पताल में उनका फोटो जारी करना चाहिए. साथ ही नियमित रूप से उनके स्‍वास्‍थ्‍य में प्रगति की जानकारी लोगों को दी जानी चाहिए. 93 वर्षीय करुणानिधि ने इस बारे में राज्‍यपाल के दखल की मांग करते हुए पूछा है कि वे मुख्‍यमंत्री को देखने क्‍यों नहीं गए.

टिप्पणियां
वहीं पीएमके के डॉ. एस. रामदॉस ने भी मुख्‍यमंत्री के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी नहीं दिए जाने पर सवाल उठाए हैं. उन्‍होंने कहा कि इस कारण चिंता और अटकलें बढ़ रही हैं. हालांकि इसके बाद अस्‍पताल की ओर से गुरुवार शाम को कहा गया है कि 68 वर्षीय जयललिता पर इलाज का असर हो रहा है. चूंकि कुछ टेस्‍ट और होने हैं, इसलिए उन्‍हें अस्‍पताल में कुछ और दिन अस्‍पताल में रुकने की सलाह दी गई है.

जयललिता के स्वास्थ्य से जुड़ा यह मेडिकल अपडेट 100 घंटे से अधिक समय बाद आया है. पिछला मेडिकल अपडेट रविवार को जारी हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement