बीजेपी के लिए कांग्रेस ने "आज कौन ड्यूटी पर है" रोस्टर किया पोस्ट, ट्विटर यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन...

कोरोनोवायरस, चीन, राजस्थान और हाल ही में उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच छिड़े घमासान ने आज हंसी-मजाक का रूप ले लिया.

बीजेपी के लिए कांग्रेस ने

कांग्रेस ने विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों का रोस्टर "वर्क फ्रॉम होम" शेड्यूल पोस्ट किया.

नई दिल्ली:

कोरोनोवायरस, चीन, राजस्थान और हाल ही में उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच छिड़े घमासान ने आज हंसी-मजाक का रूप ले लिया. ट्विटर पर कांग्रेस ने बीजेपी से सवाल किया, "आज कौन ड्यूटी पर है"?  कांग्रेस ने विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों का रोस्टर "वर्क फ्रॉम होम" शेड्यूल पोस्ट किया. इस सूची में विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ-साथ प्रकाश जावड़ेकर, जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारमण और स्मृति ईरानी के नाम शामिल रहे. इस पर ट्विटर यूजर्स ने पूछा कि रविशंकर प्रसाद इस रोस्टर में कहां फिट बैठते हैं. एक अन्य ने कहा कि प्रधानमंत्री को भी छोड़ दिया गया है.

एक अन्य ने सुझाव दिया कि मंत्री महज गेस्ट के तौर पर आते हैं हर रोज भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ड्यूटी पर रहते हैं. कांग्रेस को ट्रोल करते हुए, एक यूजर ने सुझाव दिया कि सही उत्तर "भारत के लोग" हैं. एक अन्य ने सवाल किया कि क्या पार्टी अपने द्वारा निर्धारित कार्यक्रम को पढ़ सकती है. पिछले हफ़्ते में राहुल गांधी सरकार पर ट्वीट के जरिए लगातार हमला कर रहे हैं, जिसका भाजपा ने हर बार जवाब दिया है.

राहुल गांधी, जो अब तक चीन और कोरोना को लेकर केंद्र पर हमला कर रहे थे,ने  कल गाजियाबाद में एक पत्रकार की हत्या को लेकर योगी आदित्यनाथ की सरकार को आड़े हाथों लिया. भाजपा ने कहा कि कांग्रेस "ट्वीट्स की पार्टी" बनकर  रह जाएगी क्योंकि वह एक के बाद एक नेताओं को "खो" रही है.

Newsbeep

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, 'राहुल गांधी रोजाना ट्वीट कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि कांग्रेस ट्वीट्स की पार्टी बन जाएगी क्योंकि वे लोगों के बीच कोई काम नहीं कर रहे हैं और एक के बाद एक नेता खो रहे हैं. निराश और हताश पार्टी हर तरह के हमले कर रही है.'

राजस्थान CM अशोक गहलोत के भाई के ठिकानों पर ED की छापेमारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com