NDTV Khabar

अमेरिकी नागरिक के पास से भुज हवाई अड्डा पर सेटेलाइट फोन बरामद

जांच अधिकारियों ने बताया कि आरोपी शख्स की पहचान नवीनचंद्र डायमंड के रूप में की गई है. जांच के दौरान उसके पास बिना वैध लाइसेंस का सेटेलाइट फोन मिला, जिसके बाद हमारी टीम ने उसे रोक लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिकी नागरिक के पास से भुज हवाई अड्डा पर सेटेलाइट फोन बरामद

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
गुजरात में भुज हवाई अड्डा पर भारतीय मूल के एक अमेरिकी नागरिक के पास से सुरक्षाकर्मियों को सेटेलाइट फोन बरामद किया गया. पुलिस को यह सेटेलाइट फोन उस समय मिला जब आरोपी युवक मुंबई की फ्लाइट लेने के लिए एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच से गुजर रहा था. जांच अधिकारियों ने बताया कि आरोपी शख्स की पहचान नवीनचंद्र डायमंड के रूप में की गई है. जांच के दौरान उसके पास बिना वैध लाइसेंस का सेटेलाइट फोन मिला, जिसके बाद हमारी टीम ने उसे रोक लिया है.


पुलिस इंस्पेक्टर वैभव खांत ने बताया कि कच्छ जिले की भुज मंडलीय पुलिस ने डायमंड के खिलाफ भारतीय टेलीग्राफ अधिनियम की धारा20 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही आरोपी से पूछताछ भी की जा रही है. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement