NDTV Khabar

आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने कहा, देश को राहुल गांधी जैसे नेता की जरूरत, वह अगले पीएम बनेंगे

भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि एक नए नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरूरत है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने कहा, देश को राहुल गांधी जैसे नेता की जरूरत, वह अगले पीएम बनेंगे

राहुल गांधी ने संभाली कांग्रेस की बागडोर

खास बातें

  1. एक नए नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरूरत : सुधींद्र कुलकर्णी
  2. कुलकर्णी ने सोनिया गांधी को बताया साहसी महिला
  3. 'आप' नेता अरविंद केजरीवाल और आशुतोष ने भी राहुल को दी बधाई
नई दिल्ली: भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने कांग्रेस की कमान संभालने वाले राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि भारत को राहुल जैसे नेता की जरूरत है और वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर उनको बधाई देते हुए कुलकर्णी ने ट्वीट किया, 'आज मैं अधिक आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बनना भी चाहिए. एक नए नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरूरत है.' उन्होंने राहुल गांधी की सराहना करते हुए उन्हें 'वास्तव में गांधीवादी राजनीतिक विचार' रखने वाला व्यक्ति बताया. कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया.
आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा, इस बड़ी जिम्मेदारी के लिए राहुल जी को बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

राहुल का बतौर कांग्रेस अध्यक्ष पहला भाषण, बीजेपी पर किए करारे वार, बोले- वे आग लगाते हैं : 10 खास बातें

टिप्पणियां
आप के प्रवक्ता आशुतोष ने भी राहुल को कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर बधाई दी. उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा मर्यादित तरीके से पार्टी का नेतृत्व करने के लिए उनकी प्रशंसा भी की. आशुतोष ने ट्वीट कर कहा, 'तमाम राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैं कह सकता हूं कि सोनिया गांधी ने बेहद मर्यादित आचरण के साथ पार्टी का नेतृत्व किया. मैं उनके बेहतर भविष्य की कामना करता हूं.'

VIDEO : राहुल गांधी ने संभाली कांग्रेस की कमान
दिग्गज फिल्म कलाकार कमल हासन ने भी राहुल गांधी को बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'शुभकामनाएं श्रीमान राहुल जी. आपका पद आपको परिभाषित नहीं करता, बल्कि आप अपने पद को परिभाषित कर सकते हैं. मैं आपके बुजुर्गों का प्रशंसक रहा हूं. मुझे विश्वास है कि आप काम करेंगे और मेरी प्रशंसा पाएंगे.' (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement