NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भास्कर राव ने थामा बीजेपी का हाथ, सक्रिय राजनीति में हुई वापसी

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. भास्कर राव शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. राव लंबे समय से राजनीति में सक्रिय नहीं थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भास्कर राव ने थामा बीजेपी का हाथ, सक्रिय राजनीति में हुई वापसी

दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय की तस्वीर

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. भास्कर राव शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. राव लंबे समय से राजनीति में सक्रिय नहीं थे. भाजपा के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने के लिए आयोजित बैठक में पार्टी अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा राव का स्वागत किया गया. राव 1984 में एक महीने के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे थे. तब वह तुलगू देशम पार्टी के संस्थापक एन.टी. रामा राव की कैबिनेट में मंत्री थे और उन्होंने तख्तापलट किया था. हालांकि राव इसके बाद कांग्रेस में चले गए.

असम: तीन मुस्लिम युवकों की पिटाई, 'जय श्री राम' बोलने को किया गया मजबूर

राव के साथ ही पूर्व मंत्री पेद्दी रेड्डी, पूर्व सांसद राममोहन रेड्डी, सुरेश रेड्डी, पूर्व विधायक शशिधर रेड्डी, फिल्म निर्माता बेलमकोंडा रमेश, सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी चंद्रदान और अन्य भाजपा में शामिल हुए.अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान अन्य दलों के नेताओं को भाजपा में शामिल किए जाने को लेकर हो रही आलोचनाओं को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि सभी दलों में अच्छे लोग हैं और सभी अच्छे लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा कर एक साथ पार्टी में शामिल हो रहे हैं.


टिप्पणियां

इनपुट- IANS

Video: जब टीडीपी में थे तो लगे थे आरोप, अब बीजेपी में हुए शामिल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement