NDTV Khabar

हाल में बीजेपी का दामन छोड़ने वाले चंदन मित्रा ने थामा TMC का हाथ, 4 कांग्रेसी विधायक भी हुए शामिल

बीजेपी के पूर्व नेता और राज्य सभा से दो बार सदस्य रह चुके वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा ने आज कोलकाता में एक रैली के दौरान तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाल में बीजेपी का दामन छोड़ने वाले चंदन मित्रा ने थामा TMC का हाथ, 4 कांग्रेसी विधायक भी हुए शामिल

चंदन मित्रा हुए टीएमसी में शामिल

कोलकाता: बीजेपी के पूर्व नेता और राज्य सभा से दो बार सदस्य रह चुके वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा ने आज कोलकाता में एक रैली के दौरान तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है. ममता बनर्जी की टीएमसी में आज मेगा रैली के दौरान वैसे तो कई चेहरे शामिल हुए, मगर चंदन मित्रा से कद्दावर नेता कोई नहीं थी. बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी का साथ छोड़ने के बाद ऐसे कायास लगाए जा रहे थे कि चंदन मित्रा टीएमसी में शामिल होंगे. 

बीजेपी की हार पर अपनों के सवाल, चंदन मित्रा और शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बताई 'हार की वजहें'

बताया जा रहा है कि इसी सप्ताह बीजेपी से अलग होने वाले चंदन मित्रा अमित शाह-पीएम मोदी की जोड़ी से साइड लाइन किये जाने से नाराज चल रहे थे. पार्टी को लिखे अपने इस्तीफे में उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की थी. इसमें उन्होंने मोदी सरकार की कुछ नीतियों से भी अपनी नाराजगी दिखाई थी. बता दें कि आज 21 जुलाई को कोलकाता में पार्टी की शहीदी दिवस रैली में मित्रा ने टीएमसी का दामन थामा. 

टिप्पणियां
भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के करीबी माने जाने वाले मित्रा को 2003 में उच्च सदन में मनोनीत किया गया था. उस वक्त भाजपा नीत राजग की सरकार थी. वहीं , दूसरी बार वह पार्टी के टिकट पर 2010 में मध्य प्रदेश से राज्य सभा के लिए चुने गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तहत पार्टी में उनके पास मामूली संगठनात्मक जिम्मेदारी ही बची रह गई थी. उन्होंने 2014 का लोकसभा चुनाव पश्चिम बंगाल में हुगली से लड़ा था. लेकिन वह तीसरे स्थान पर रहे थे.

चंदन मित्रा के साथ-साथ आज शहीदी रैली के दौरान चार कांग्रेसी विधायक समर मुखर्जी, आबू ताहेर, सबिना यास्मिन और अखरूजमन भी टीएमसी में शामिल हुए. 
 
VIDEO: केजरीवाल के दबाव में बोली बीजेपी, हम भी गैस कीमतों में वृद्धि के खिलाफ


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement