पूर्व BJP नेता यशंवत सिन्हा ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- इमरजेंसी के समय की भाषा बोल रही है सरकार

यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है "CAA के विरोध मे चल रहे आंदोलन के खिलाफ शासक की भाषा वही है जो 1974/75 में जेपी आंदोलन के खिलाफ किया था,  इतिहास खुद को कैसे दोहराता है". 

पूर्व BJP नेता यशंवत सिन्हा ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- इमरजेंसी के समय की भाषा बोल रही है सरकार

यशवंत सिंहा ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

खास बातें

  • इमरजेंसी के समय की भाषा बोल रही है सरकार- यशंवत सिन्हा
  • पूर्व बीजेपी नेता ने केंद्र सरकार पर बोला हमला
  • JP आंदोलन के खिलाफ भी सरकार की भाषा यहीं थी- यशंवत सिन्हा
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है. पक्ष और विपक्ष की तरफ से एक के बाद एक बयान आ रहे हैं, इसी कड़ी में देश के पूर्व वित्तमंत्री और पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. यशवंत सिंहा ने ट्वीट कर लिखा है "CAA के विरोध मे चल रहे आंदोलन के खिलाफ शासक की भाषा वही है जो 1974/75 में जेपी आंदोलन के खिलाफ किया था,  इतिहास खुद को कैसे दोहराता है". 

बता दें कि यशवंत सिन्हा केंद्र सरकार से लगातार नाराज चल रहे हैं, इससे पहले उन्होंने CAA और कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद सरकार की जमकर आलोचना की थी. यशवंत सिन्हा ने कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर का दौरा भी करना चाहा था लेकिन उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस भेज दिया गया था.

केरल में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन, कई बसों पर पथराव

गौरतलब है कि देश भर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है. रविवार को दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया था और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया था. जिसके बाद से देश भर में घटना की निंदा की जा रही है.

VIDEO: पुलिस की फायरिंग में घायल दो प्रदर्शनकारी सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com