महिला तहसीलदार को 'हीरोइन' बोलकर विवाद में फंसे बीजेपी नेता, Audio वायरल होने के बाद पेश की सफाई

बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप आने के बाद विवाद में फंस गए.

महिला तहसीलदार को 'हीरोइन' बोलकर विवाद में फंसे बीजेपी नेता, Audio वायरल होने के बाद पेश की सफाई

बीजेपी प्रवक्ता शिरीष बोरलकर ने कहा कि लोणीकर किसानों के विकास के बारे में बोल रहे थे

मुंबई :

बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप आने के बाद विवाद में फंस गए. इस क्लिप में वह अपने भाषण के दौरान एक महिला तहसीलदार को कथित तौर पर "हीरोइन" कहते हुए सुनाई दे रहे है हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया. वह शनिवार को महाराष्ट्र के जालना जिले में परतुर तहसील के करहला गांव में बोल रहे थे. भाषण में लोणीकर ने कहा, "अगर किसान सरकार से 25,000 हजार रुपये की मदद चाहते हैं तो हम यहां मराठवाड़ा में परतुर में बड़ी रैली करने की योजना बना सकते हैं. हम इसमें 25,000 से 50,000 लोगों को शामिल कर सकते हैं. अगर जिला परिषद और पंचायत समिति के सदस्य फैसला करें तो हम परतुर में राज्य का सबसे बड़ा मार्च निकाल सकते हैं." 

VIDEO: महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का PM और गृह मंत्री पर तंज, कहा- बाद में मोदी-शाह बोल देंगे कि...

उन्होंने कहा, "हम (पूर्व मुख्यमंत्री) देवेंद्र फडणवीस, (पूर्व मंत्री) चंद्रकांत पाटिल और सुधीर मुनगंटीवार को बुला सकते हैं. आप बताओ किसे बुलाना चाहिए...हम इसके लिए एक हीरोइन बुला सकते हैं. अगर नहीं, तो हमारे पास हमारी हीरोइन तहसीलदार मैडम हैं." जब लोणीकर से संपर्क किया गया तो उन्होंने हीरोइन शब्द के इस्तेमाल का बचाव करते हुए रविवार को कहा कि उनका मतलब एक "ऐसे नेता से था जो अच्छा काम करता है." 

महाराष्ट्र में बीजेपी विधायक ने पार्टी के सांसद को मानहानि का नोटिस भेजा, 23 करोड़ रुपये मुआवजा मांगा

उन्होंने कहा, "मैंने अपने बयान से हमारी तहसीलदार का अपमान नहीं किया. हीरोइन या हीरो शब्द का इस्तेमाल ऐसे नेता के लिए किया जाता है जो अच्छा काम करता है. आप शब्दकोश देख सकते हैं. यह अपमानजनक शब्द नहीं है और इसका नकारात्मक अर्थ नहीं है." उन्होंने कहा, "हमने किसानों की मदद के मुद्दे पर रैली निकालने की योजना बनाई है." बीजेपी प्रवक्ता शिरीष बोरलकर ने कहा कि लोणीकर किसानों के विकास के बारे में बोल रहे थे. उन्होंने कहा, "मीडिया ने उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: महाराष्ट्र में CAA के खिलाफ प्रस्ताव लाने पर असमंजस बरकरार