बर्खास्त बीएसएफ जवान वाराणसी से मोदी के खिलाफ लड़ेगा चुनाव

हरियाणा के रेवाड़ी में तेज बहादूर यादव ने पत्रकारों से कहा कि मैं वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लडूंगा. यादव ने कहा कि वह भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चुनाव लड़ना चाहते है.

बर्खास्त बीएसएफ जवान वाराणसी से मोदी के खिलाफ लड़ेगा चुनाव

पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे तेज बहादुर

नई दिल्ली:

सैनिकों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता की शिकायत करते हुए ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करने के मामले में 2017 में बर्खास्त किया गया जवान अब उत्तर प्रदेश के वाराणसी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा. हरियाणा के रेवाड़ी में तेज बहादूर यादव ने पत्रकारों से कहा कि मैं वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लडूंगा. यादव ने कहा कि वह भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चुनाव लड़ना चाहते है.

बनारस की राजनीति की गंगा में चंद्रशेखर आजाद भी पहुंचे डुबकी लगाने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि मैंने भ्रष्टाचार का मामला उठाया लेकिन मुझे बर्खास्त कर दिया गया. मेरा पहला उद्देश्य (सुरक्षा) बलों को मजबूत करना और भ्रष्टाचार खत्म करना होगा. गौरतलब है कि यादव ने 2017 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पहाड़ी इलाके के बर्फीले स्थान पर सैनिकों को मिलने वाले भोजन की गुणवत्ता की शिकायत करता नजर आ रहा था. इसके बाद उसे अनुशासनहीनता के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था.