NDTV Khabar

सीबीआई के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर वीवी लक्ष्मीनारायण ने बनाई पार्टी, लड़ेंगे चुनाव

सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक वीवी लक्ष्मीनारायण  (VV Lakshminarayana). ने राजनीतिक दल बनाने की घोषणा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीबीआई के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर वीवी लक्ष्मीनारायण ने बनाई पार्टी, लड़ेंगे चुनाव

सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक वीवी लक्ष्मीनारायण ने की पार्टी बनाने की घोषणा.

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
सीबीआई इन दिनों आंतरिक कलह से जूझ रही है. सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा और ज्वाइंट डायरेक्टर राकेश अस्थाना के बीच मचा घमासान सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है. इन सब के बीच सीबीआई के पूर्व अफसर ने राजनीतिक दल बनाने की घोषणा की है. इस अफसर का नाम है वीवी लक्ष्मीनारायणन  (VV Lakshminarayana). सीबीआई मे पूर्व संयुक्त निदेशक( ज्वाइंट डायरेक्टर) रहे वीवी लक्ष्मीनारायण ने राजनीतिक दल बनाने की घोषणा की है. माना जा रहा है कि अगले साल वह चुनाव लड़ेंगे. सूत्र बताते हैं कि वीवी लक्ष्मीनारायण के पास आम आदमी पार्टी, लोकसत्ता और तेलंगाना पीपुल्स पार्टी ने भी ऑफर दिया था जुड़ने के लिए, मगर उन्होंने अपनी पार्टी बनाकर राज्य में चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू की है. 

बता दें कि सीबीआई (CBI) में अफसरों के बीच आंतरिक लड़ाई का मामला पिछले तीन महीने से चल रहा. एक दूसरे के खिलाफ घूसखोरी के आरोपों पर मचे घमासान के बीच बीते दिनों  नियुक्ति कमेटी ने सीबीआई चीफ आलोक वर्मा( Alok Verma) और स्पेशल डायरेक्टर राकेश (Rakesh Asthana) को छुट्टी पर भेजने का फैसला किया. दोनों अफसरों को फोर्स लीव पर भेजे जाने के बाद ज्वाइंट डायरेक्टर एम  नागेश्वर राव को सीबीआई का अंतरिम निदेशक बनाया गया है. अग्रिम आदेशों सीबीआई का संचालन एम नागेश्वर के हवाले हैं. दोनों अफसरों पर लगे आरोपों की जांच कर केंद्रीय सतर्कता आयोग ने रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सौंप दी है. आरोपों पर दोनों अफसरों ने कोर्ट में सफाई भी पेश की है.अभी सुप्रीम कोर्ट के स्तर से इस मामले में फैसला आना बाकी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement