पूर्व सीएम कमलनाथ ने कृषि कानूनों के खिलाफ निकाली ट्रैक्टर रैली, BJP पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ लगभग डेढ़ किलोमीटर तक ट्रैक्टर के जरिये हैलीपैड से आमसभा स्थल तक पहुंचे. कमलनाथ इस दौरान पूरे समय ट्रैक्टर चलाते नजर आए.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कृषि कानूनों के खिलाफ निकाली ट्रैक्टर रैली, BJP पर साधा निशाना

Congress ने किसान आंदोलन के समर्थन में यह ट्रैक्टर रैली की

छिंदवाड़ा:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ की अगुवाई में कांग्रेस ने कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ और किसान आंदोलन के समर्थन में छिंदवाड़ा में ट्रैक्टर रैली (Kamalnath Tractor Rally in Chindwara) की. कमलनाथ ने बीजेपी की राज्य और केंद्र की सरकार पर निशाना भी साधा. कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के चौरई में कृषि क़ानून के विरोध में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.


कमलनाथ ने कहा, बीजेपी किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच राम मंदिर की बात ले आई ताकि किसान भावनाओं में बह जाएं. मैं तो शिवराज जी को कहता हूँ कि मुम्बई जाइये एक्टिंग करिये मध्यप्रदेश का नाम रोशन होगा. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ लगभग डेढ़ किलोमीटर तक ट्रैक्टर के जरिये हैलीपैड से आमसभा स्थल तक पहुंचे. कमलनाथ इस दौरान पूरे समय ट्रैक्टर चलाते नजर आए. कमलनाथ ने आम सभा के दौरान पिछली कांग्रेस सरकार की उपलब्धि बताते हुए कहा उनकी सरकार ने किसानों और मजदूरों के हित में काम किया है. हमारी सरकार आते ही हमने सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ़ किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ध्यान भटकाने का काम करती है. भाजपा सरकार जबाब नही दे सकती हिसाब नही दे सकती. किसान आंदोलन के बीच राम मंदिर ले आये, हम सभी धर्म प्रेमी है लेकिन हम धर्म को राजनीति में नही लाते. किसान आंदोलन चल रहा है, अब राम मंदिर के लिए चंदे की बात हो रही है.ध्यान मोड़ने की राजनीति कलाकारी की राजनीति करते है. सांसद नकुल नाथ ने कहा कि हम किसानों के साथ हैं और संसद के बजट सत्र में भी इस कानून का विरोध करेंगे.