NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने की ने राज्यपाल वोहरा से मुलाकात

महबूबा मुफ्ती ने राज्य के विकास से जुड़े कुछ खास महत्वपूर्ण मुद्दों का जिक्र किया जिन्हें उनके कार्यकाल में पूरा नहीं किया जा सका.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने की ने राज्यपाल वोहरा से मुलाकात

महबूबा मुफ्ती की फाइल फोटो

खास बातें

  1. महबूबा मुफ्ती ने राजभवन में की मुलाकात
  2. राज्य के विकास को लेकर हुई बात
  3. सरकार गिरने के बाद से यह पहली मुलाकात
नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को राज्यपाल एन एन वोहरा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने राज्य के विकास से जुड़े मुद्दों पर विचार विमर्श किया. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पीपुल्स डेमोक्रेमेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने वोहरा से राजभवन में मुलाकात की. उन्होंने बताया कि महबूबा ने राज्य के विकास से जुड़े कुछ खास महत्वपूर्ण मुद्दों का जिक्र किया जिन्हें उनके कार्यकाल में पूरा नहीं किया जा सका. महबूबा ने उन मुद्दों पर जल्द फैसला का राज्यपाल से अनुरोध किया.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने बुलाई आज सर्वदलीय बैठक

प्रवक्ता ने कहा कि राज्यपाल ने घाटी में सामान्य स्थिति बहाल करने और युवाओं का भरोसा फिर से हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों के हाथ मिलाने की आवश्यकता पर पूर्व मुख्यमंत्री के साथ विचार विमर्श किया. गठबंधन सरकार से भाजपा के अलग हो जाने के बाद महबूबा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद यह उनकी पहली मुलाकात थी. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement