NDTV Khabar

यशवंत सिन्‍हा का मोदी सरकार पर वार, बोले- नोटबंदी का एक साल पूरी तरह फ्लॉप

बेटे जयंत सिन्‍हा का नाम पैराडाइज पेपर्स में सामने आने पर यशवंत सिन्‍हा ने कहा कि सभी आरोपों की जांच कमिशन को करनी चाहिए लेकिन अमित शाह के बेटे जय शाह को इससे अलग नहीं किया जा सकता. 

2906 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यशवंत सिन्‍हा का मोदी सरकार पर वार, बोले- नोटबंदी का एक साल पूरी तरह फ्लॉप

यशवंत सिन्‍हा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बेटे पर लगे सभी आरोपों की जांच हो: यशवंत
  2. अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों की जांच करे कमिशन
  3. बेटे जयंत सिन्‍हा का नाम पैराडाइज पेपर्स में आया है सामने
नई दिल्‍ली: पूर्व वित्‍त मंत्री और वरिष्‍ठ बीजेपी नेता यशवंत सिन्‍हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी की सरकार हमला बोला है. उन्‍होंने एनडीटीवी से कहा कि नोटबंदी का एक साल पूरी तरह से फ्लॉप रहा है.

अमित शाह के बेटे पर लगे आरोप पर बोले यशवंत सिन्हा- भ्रष्टाचार पर जीरो टोलेरेंस की बात कहने वाली बीजेपी नैतिक आधार खो चुकी है

जीएसटी काउंसिल की बैठक पर उन्‍होंने कहा कि वित्‍त मंत्री ने इसे पूरी तरह से बिगाड़ दिया है. बेटे जयंत सिन्‍हा का नाम पैराडाइज पेपर्स में सामने आने पर यशवंत सिन्‍हा ने कहा कि सभी आरोपों की जांच कमिशन को करनी चाहिए लेकिन अमित शाह के बेटे जय शाह को इससे अलग नहीं किया जा सकता. 

नोटबंदी एक बड़ी मनी लॉन्ड्रिंग स्कीम, सारे काले धन को सफेद कर दिया गया: पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी

इससे पहले यशवंत सिन्हा ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर को लेकर उठे सवालों पर कहा था कि इससे पार्टी की छवि को धक्का पहुंचा है. उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को निशाने पर लेते हुए कहा था कि ऐसा लगता है कि वह कंपनी के सीए की तौर पर सामने आए हैं. 

यशवंत सिन्हा ने अमित शाह के बेटे खिलाफ जांच की मांग की

उन्होंने कहा कि वेबसाइट 'द वायर' के खिलाफ जिस तरह से मानहानि का मुकदमा किया गया है वह मीडिया और देश के लिए ठीक नहीं है. सरकार को इस मामले की पूरी जांच करवानी चाहिए. पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलेरेंस की बात कहने वाली बीजेपी नैतिक आधार खो चुकी है. जिस तरह से एडिशनल सॉलीसीटर मुकदमा इस मुकदमे की पैरवी करने जा रहे हैं ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement