NDTV Khabar

पू्र्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने की PM मोदी की तारीफ, बोले- नंगे पैर समुद्र तट पर...

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने PM नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. देवगौड़ा ने ममल्लापुरम के समु्द्र तट पर साफ-सफाई करते हुए प्रधानमंत्री मोदी का वीडियो शेयर किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पू्र्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने की PM मोदी की तारीफ, बोले- नंगे पैर समुद्र तट पर...

पू्र्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने की PM मोदी की तारीफ की (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पूर्व पीएम देवगौड़ा ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ
  2. कहा, मैंने उनका साफ-सफाई करते हुए वीडियो देखा
  3. प्लास्टिक मुक्त भारत की दिशा में यह काफी प्रेरक है
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा (HD Deve Gowda) ने PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की है. देवगौड़ा ने ममल्लापुरम के समु्द्र तट पर साफ-सफाई करते हुए प्रधानमंत्री मोदी का वीडियो शेयर किया और लिखा, 'मैंने ममल्लापुरम  के एक तट पर नंगे पांव प्लॉगिंग (जॉगिंग के साथ साफ-सफाई) करते हुए पीएम मोदी का वीडियो देखा. प्लास्टिक-मुक्त भारत की दिशा में यह एक प्रेरक शुरुआत है.' दरअसल, एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने महाबलीपुरम के एक समुद्र तट पर जॉगिंग के दौरान साफ-सफाई की थी. पीएम मोदी ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें समुद्र तट पर वे कूड़ा-कचरा उठाते हुए दिख रहे हैं. 

टिप्पणियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'आज सुबह ममल्लापुरम के एक तट पर करीब 30 मिनट तक प्लॉगिंग (जॉगिंग के साथ साफ-सफाई) की. हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ-सुथरे रहें. साथ ही हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम फिट और स्वस्थ रहें.' बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग से बातचीत के लिए महाबलीपुरम (ममल्लापुरम) पहुंचे थे.  


VIDEO - बीच पर कचरा साफ करते दिखे पीएम मोदी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement